सहायता प्राप्त स्कूलों के शिक्षकों कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने अतिरिक्त सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

 स्वतंत्र प्रभात
 
शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने सहायता प्राप्त स्कूलों के शिक्षकों कर्मचारियों से संबंधित समस्याओं का एक मांग पत्र अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपकर निराकरण की गुहार लगाई है।
 
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ काफी समय से अपनी लंबित प्रमुख समस्याओं के निस्तारण हेतु शासन प्रशासन स्तर पर काफी दिनों से प्रयासरत है। संगठन के पदाधिकारियों ने अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को मांगपत्र सौंपते हुए बताया कि बेसिक शिक्षा अनुभाग 3 शिक्षा निदेशालय वित्त विभाग में पत्राबलियां बिना निर्णय के लम्बी अवधि तक दोलन कर रही हैं।
 
बार-बार शासन प्रशासन के आश्वासन के बाद भी मांगों के निस्तारण न होने से शिक्षक कर्मचारी पीड़ित हैं। पदाधिकारियों ने जनपद शाहजहांपुर के सैकड़ों शिक्षक कर्मचारियों की ओर से मांग पत्र में उल्लेखित मांगों पर विचार कर शीघ्र निस्तारण करने की मांग की है। इस दौरान जेपी मिश्रा मनुज दीक्षित सहित दर्जनों पदाधिकारी उपस्थित रहे।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP