माई रानी शाइन": शाहरुख खान ने मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे की समीक्षा की

माई रानी शाइन

Entertainment: रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की तारीफ करने वाली मशहूर हस्तियों की सूची में सबसे नया नाम शाहरुख खान का है। अभिनेता ने गुरुवार शाम को फिल्म में रानी मुखर्जी के प्रदर्शन के बारे में यह लिखा: "श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे की पूरी टीम द्वारा कितना जबरदस्त प्रयास किया गया है। मेरी रानी केंद्रीय भूमिका में केवल एक रानी के रूप में चमकती है। निर्देशक आशिमा, एक दिखाती है।" ऐसी संवेदनशीलता के साथ मानव संघर्ष। जिम (सर्भ), अनिर्बान भट्टाचार्य नमित, सौम्या मुखर्जी, बालाजी गौरी सभी चमकते हैं। सुपरस्टार ने इन शब्दों के साथ अपनी बात समाप्त की: "ए मस्ट वॉच।"

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, एक अप्रवासी भारतीय मां देविका चटर्जी (रानी मुखर्जी द्वारा अभिनीत) की कहानी दिखाती है, जो अपने पति और अपने दो बच्चों के साथ नॉर्वे में रहती है। सांस्कृतिक मतभेदों के कारण उसके बच्चों को नार्वेजियन पालक देखभाल प्रणाली से दूर ले जाने के बाद उसका जीवन एक कठोर मोड़ लेता है। वह अपने बच्चों के लिए हर तरह से लड़ने का फैसला करती है।

एक टिप्पणी करना
फिल्म की समीक्षा करते हुए, फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने रानी के प्रदर्शन के बारे में लिखा: "रानी मुखर्जी, अपनी ओर से, इसे चीर देती हैं और फिल्म अपनी ज्यादतियों पर टूट जाती है। मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे एक अत्यधिक गरम मामला है जो एक से हवा को चूसता है। आंतरिक रूप से चलती कहानी जो असीम रूप से बेहतर की हकदार थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel