नगर पंचायत बीकापुर चुनाव समिति का प्रभारी विनोद कुमार रावत बनाए गए

नगर पंचायत बीकापुर चुनाव समिति का प्रभारी विनोद कुमार रावत बनाए गए

स्वतंत्र प्रभात


बीकापुर, अयोध्या।नगर पंचायत चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दल सभी वार्डो अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी उतारने के लिए रणनीति बनाना शुरू कर दिया है जिसके परिपेक्ष में आम आदमी पार्टी ने सन 2021 तिरंगा यात्रा से प्रभावित होकर शामिल हुए विनोद कुमार रावत जो सचिव देहात जिला फिर वर्तमान समय में जिला उपाध्यक्ष आम आदमी पार्टी के बनाए गए हैं उन पर विश्वास करते हुए प्रदेश प्रवक्ता संजीव निगम और जिला महानगर अयोध्या के द्वारा आम आदमी पार्टी लखनऊ कार्यालय नगर पंचायत बीकापुर चुनाव समिति के प्रभारी की नियुक्ति के लिए भेजा गया था जिस पर सहमति बनते ही उन्हें इस जिम्मेदारी का दायित्व सौंपा गया है और कहा गया है कि नगर पंचायत बीकापुर के सभी वार्डों में सदस्यता अभियान चलाकर आम आदमी पार्टी को मजबूत बनाएं आने वाले आगामी नगर पंचायत चुनाव को मजबूती से लड़े। आम आदमी पार्टी के रीत और नीत का प्रचार जन जन तक पहुंचाएं जिससे अधिक लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकें।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel