रोड हादसे में एक युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम 2 लोग हुए घायल परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा

रोड हादसे में एक युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम 2 लोग हुए घायल परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा

स्वतंत्र प्रभात 
 
तंबौर सीतापुर तंबौर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार देखने को मिला है यहां ओवरटेक करने के दौरान दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई जिससे एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग घायल हो गए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलो का उपचार किया जा रहा है। घटना तंबौर थाना इलाके की है यहां अस्पताल रोड पर वर्मा फिलिंग स्टेशन के पास दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई।
 
जिसमें 20 वर्षीय वसीम पुत्र मंजूर निवासी ग्राम लालपुर थाना रेउसा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 19 वर्षीय फिरोज पुत्र इरफान निवासी मोहल्ला सिर्ष टोला कस्बा तम्बौर और 16 वर्षीय फुरकान निवासी लखनऊ समेत आसिफ पुत्र मदन निवासी मोहल्ला नवाब साहब पुरवा का जख्मी होने पर सरकारी अस्पताल में उपचार शुरू किया गया। दुर्घटना में घायल हुए फिरोज की हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
 
पुलिस के मुताबिक मृतक वसीम अपने भांजे फुरकान के साथ अपनी बहन के घर तम्बौर आया था जहां से अपने एक और भांजे और उसके साथी को साथ लेकर दो अलग अलग बाइक पर सवार होकर घूमने निकले थे हादसे के बाद मृतक के शव को कस्बे के मोहल्ला नवाब साहबपुरवा लाया गया जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel