जयदेव उनादकट ने चेतेश्वर पुजारा को समर्पित किया रणजी खिताब

जयदेव उनादकट ने चेतेश्वर पुजारा को समर्पित किया रणजी खिताब

स्वतंत्र प्रभात।

सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने रविवार को अपनी टीम की रणजी ट्रॉफी में जीत को भारत के दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को समर्पित किया और उन्हें अपने क्षेत्र का पसंदीदा बेटा करार दिया। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे पुजारा ने दिल्ली में आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में विजयी रन बनाया।

उनादकट ने बंगाल के खिलाफ 9 विकेट से जीत के बाद पत्रकारों से कहा कि जैसे कि मैंने पहले कहा था कि यह जीत सौराष्ट्र के प्रिय बेटों में एक चिंटू (पुजारा का उपनाम) को समर्पित होगी। वह दिल्ली में भारत बनाम आस्ट्रेलिया मैच में अपना 100 वां टेस्ट मैच खेल रहा था लेकिन वह रणजी को लेकर भी उतना ही उत्सुक था और हमें शुभकामनाएं प्रेषित कर रहा था। 

पिछले तीन वर्षों में सौराष्ट्र ने उनादकट की अगुवाई में विभिन्न प्रारूपों में तीन खिताब जीते। उसने 2020 में रणजी और पिछले साल दिसंबर में विजय हजारे ट्राफी भी जीती थी। उन्होंने कहा- अपना दबदबा साबित करने के लिए यह जीत जरूरी थी। यह दिखाने के लिए यह जरूरी थी कि यह दशक सौराष्ट्र के नाम है। तीन वर्षों में 3 खिताब से पता चलता है कि हमने कई चीजें अच्छी की। इस टीम ने जो उपलब्धियां हासिल की, मुझे वास्तव में उस पर गर्व है।
 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel