एक सप्ताह के अंदर पंकज सिंह उर्फ सिंटू हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश

भतीजे ने चाचा को उतारा था मौत के घाट

एक सप्ताह के अंदर पंकज सिंह उर्फ सिंटू हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश

स्वतंत्र प्रभात
 
भीटी अंबेडकर नगर। पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर पंकज सिंह उर्फ सिंटू हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए प्रकाश में आए आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महरुआ थाना क्षेत्र के मनसापुर बाजार में फार्च्यून व्यवसाई पंकज सिंह उर्फ सिंटू  प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान के सामने बिस्तर पर सो रहा था। मंगलवार की रात धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई जगदीश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई।
 
मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ भीटी, स्वाट एवं फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंचकर छानबीन किया था। पुलिस जाँच में मृतक के भतीजे लवकुश सिंह पुत्र जगदीश सिंह का नाम प्रकाश में आने पर सोमवार को थाना क्षेत्र के हरिशचंद्रपुर मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 
पैसे की लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या
पुलिस के मुताबिक मृतक ने एक वर्ष पूर्व एक ट्रैक्टर अपने भतीजे लवकुश सिंह के नाम खरीदा था बाद में मृतक ने ट्रैक्टर को बेचकर सारा पैसा अपने पास रख लिया था तथा उक्त पैसे को अपने अनुसार से खर्च कर रहा था। हत्या के एक दिन पूर्व मृतक अपने बैंक खाते से एक लाख रुपये निकाल कर लाया था। यही सारी बात भतीजे को नागवार लगी और मंगलवार की रात अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel