नाले में डूबने से 4 साल के मासूम की मौत, पसरा सन्नाटा

 एक दर्दनाक हादसे में घर से बाहर खेलते हुए 4 साल के मासूम की नाले में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

नाले में डूबने से 4 साल के मासूम की मौत, पसरा सन्नाटा

स्वतंत्र प्रभात 
रमनगरा पीलीभीत: प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के रमनगरा गांव में घर के बाहर खेलते समय चार साल का बच्चा नाले में गिर गया, जिससे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई। घर में बच्चा न देख मां ने खोजबीन की तो मासूम का शव नाले से बरामद हुआ। हादसे के बाद परिजन बदहवास हो गए। मां रो-रोकर बेसुध हो गई।
 
माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव रमनगरा निवासी संजय राय एसएसबी में आरक्षी पद पर तैनात हैं। रविवार को घर में उनकी पत्नी जवा राय और चार वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ राय मौजूद था। दोपहर करीब दो बजे मां घरेलू कार्य में व्यस्त थी। मासूम खेलते हुए घर के पिछले हिस्से से गुजरे डैम के सीपेज नाले के नजदीक पहुंच गया।
 
लोगों का मानना है कि कि खेलते समय मासूम सिद्धार्थ नाले में जा गिरा। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। काम खत्म होने के बाद मां ने बच्चे को ढूंढना शुरू किया। घर के बाहर जाकर देखा, लेकिन कहीं उसकी मौजूदगी नहीं दिखाई दी। इस पर आसपास के लोग भी एकत्र हुए।
 
देर शाम घर के नजदीक गुजरे नाले में बच्चे शव बरामद हुआ। हादसे के बाद से मां बदहवास हो गई। क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि सुरेश राह ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात पिता को घटना की जानकारी दे दी गई है। पिता के आने तक मासूम के शव को घर में ही रखा गया। बच्चे की मां रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं क्षेत्रीय लोगों में भी मासूम बच्चे की मौत से शोक की लहर छाई हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel