कोटेदार रमेश गुप्ता ने खाद्य रसद विभाग के अधिकारियों के ऊपर लगाया गंभीर आरोप

कोटेदार रमेश गुप्ता ने खाद्य रसद विभाग के अधिकारियों के ऊपर लगाया गंभीर आरोप

गरीबों के हक पर डाका डालकर अधिकारियों तक पहुंचाता है पैसा

स्वतंत्र प्रभात
जलालपुर अंबेडकरनगर।जलालपुर ब्लाक अंतर्गत सुल्तानपुर जफरपुर के कोटेदार रमेश गुप्ता ने राशन कार्ड धारकों के हक में से 2 किलो राशन काटने की बात को स्वयं कबूल करते हुए उन्होंने पत्रकार से कहा कि मुझे नीचे से लेकर ऊपर तक के अधिकारियों को हिस्सा देना पड़ता है। प्रत्येक राशन कार्ड धारकों के हक में से 2 किलो राशन काट कर मैं सभी संबंधित अधिकारियों के हिस्से को पूरा करता हूं। कोटेदार ने अपने वक्तव्य में कहा कि( भितरी कै मार दई हरियो जाने) मुझे कोटा चलाना है तो मुझे सभी संबंधित अधिकारियों को हिस्सा‌ देना पड़ेगा। इस तरह का खुलेआम आरोप खाद्य रसद विभाग के अधिकारियों के ऊपर कोटेदार रमेश गुप्ता द्वारा लगाये जा रहे हैं। कोटेदार का कहना है की जो भी हिस्सा मै नीचे से ऊपर तक देता हूं वह मैं अपने घर से नहीं दूंगा। मैं राशन कार्ड धारकों के हिस्से में से काटकर पूरा करूंगा राशन कार्ड धारक इस कटौती से काफी परेशान है। राशन कार्ड धारकों का कहना है कि जब सरकार मेरे हक में जो भी राशन दे रही है उस राशन को मुझे पूरा - पूरा मिलना चाहिए। प्रत्येक राशन कार्ड पर पूरा राशन देने के सरकार के दावे को कोटेदार रमेश कुमार गुप्ता द्वारा चुनौती दी जा रही है।

Screenshot_2023-02-02-12-07-32-04_de95a50ee32c080cba6ac4e5b036e82aयह प्रश्न बना हुआ है की वास्तविकता क्या है कोटेदार जो बयान दे रहे हैं यह कितना सही है कि नीचे से ऊपर तक हम हिस्सा देते हैं यह तो विभाग ही बता सकता है।
सप्लाई स्पेक्टर जलालपुर रामसकल ने टेलिफोनिक वार्ता में बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है जांच कर सक्त कार्रवाई की जाएगी।
वहीं एसडीएम हरिशंकर लाल से टेलीफोन वार्ता की गई तो उन्होंने बताया हमारे संज्ञान में अभी तक कोई ऐसा वीडियो संज्ञान में नहीं आया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel