कुशीनगर : यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा में छूटी महिला की मोबाईल और रूपया को लौटवाया 

यातायात पुलिस के सक्रियता की मिल रही बधाई

कुशीनगर : यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा में छूटी महिला की मोबाईल और रूपया को लौटवाया 

ऑनलाइन न्यूज चैनल स्वतंत्र प्रभात 

कुशीनगर।ऑटो रिक्शा में बैठकर इलाज कराने सोमवार को आ रही एक महिला जिला मुख्यालय रविन्द्रनगर चौराहे पर उतरी तो भूलवस उसका ₹11000 नगद व मोबाइल ऑटो में छूट गया, जिससे पीड़ित महिला निराश हताश होकर चौराहे पर खड़े रहकर रो बिलख रही थी।

IMG_20230129_173813

इस दौरान अपोजिट अपने कार्यालय पर मौजूद निरीक्षक यातायात सत्य सान्याल शर्मा की रो बिलख रही महिला पर पड़ी तो पास जाकर उसके रोने का कारण पूछा गया, फिर महिला ने अपना पैसा व मोबाइल ऑटो में छूट जाने बात बताई, बिना देरी किए फौरन शर्मा जी ने अपने यातायात पुलिस टीम को लेकर ऑटो रिक्शा का पता लगाने में जुट गए और सक्रियता का मिसाल कायम करते हुए ऑटो का पिछा कर तत्काल पता लगा लिया।

उक्त ऑटो में खोजबीन किया तो ऑटो में महिला का गिरा हुआ ₹11000 व मोबाइल मिल गया और तत्काल महिला को लाकर सुपुर्द कर दिया। खोए मोबाइल और रूपया पाकर गदगद हुई महिला यातायात व्यवस्था पुलिस को आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित की। वही आस पास के देख रहे लोग यातायात पुलिस की इस सराहनीय कार्य को देख धन्यवाद दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel