कुमारगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव से दो भैंस चोरी

कुमारगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव से दो भैंस चोरी

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या।कुमारगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव से चोरों द्वारा 2 भैंस चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी के बाद पीड़ित पशुपालकों ने कुमारगंज पुलिस को मुकदमा कायम किए जाने हेतु तहरीर दी है हालांकि पुलिस ने चोरी की इन घटनाओं में मुकदमा दर्ज करना मुनासिब नहीं समझा है।


 प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित बवां लाद का पुरवा निवासी सुंदरलल पुत्र जयराम की भैंस बीते बुधवार की रात चोरों ने पिकअप लगाकर लाद लिया और फरार हो गए।  आहट मिलते ही ग्रामीणों ने में भैंस लाद कर भाग रहे चोरों का पीछा जरूर किया लेकिन वह सफल नहीं हो सके और चोर अपने मंसूबों में कामयाब हो गए। चोरों ने भैंस चोरी की दूसरी घटना को थाना क्षेत्र के ही सरूरपुर गांव स्थित पूरे गोसाई में अंजाम दिया और ग्रामवासी रामकृपाल गोस्वामी की भी पशुशाला में बंधी भैंस पार कर दिया।पशुशाला से भैंस के गायब होने की जानकारी पशुपालक को सुबह भैंस को चारा खिलाने हेतु पशुशाला में जाने के बाद हुई।
 जिसके बाद पशुपालक के होश उड़ गए और कीमती भैंस को लेकर पीड़ित ग्राम वासियों के साथ खोजबीन में जुड़ गए। गायब भैंस का कहीं पता नहीं लग सका है। भैंस चोरी की घटनाओं को लेकर कुमारगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक शिव बालक का कहना है कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल प्रकरण संज्ञान में है, छानबीन की जा रही है। 


इतना ही नहीं इससे पूर्व में थाने से मात्र 200 मीटर दूरी पर स्थित एक विद्यालय से भी चोरों ने सोलर पैनल का बैटरी चुरा लिया था। जिसकी तहरीर थाने पर शिकायतकर्ता द्वारा दी गई थी। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel