मारपीट के साथ हुई तलवारबाजी एवं आगजनी, के मामले में दो लोग गंभीर रूप से घायल

मारपीट के साथ हुई तलवारबाजी एवं आगजनी, के मामले में दो लोग गंभीर रूप से घायल

स्वतंत्र प्रभात


मिल्कीपुर, अयोध्या।कुमारगंज थाना अंतर्गत अमवा छिटन गांव में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आगजनी के साथ चली तलवार हरकेश पासी उम्र 25 वर्ष व राजकुमार सिंह उम्र 52वर्ष गंभीर रूप से हुए घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा, मौक़े पर पहुचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के साथ आग पर पाया काबू।


प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज अंतर्गत अमवा छिटन गांव निवासी राजकुमार सिंह पुत्र राम यज्ञ सिंह गांव के हरिकेश पासी पुत्र माता प्रसाद पासी के दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज करते हुए तलवार लहरा रहे थे, जिसके चलते डरी घर की महिलाओं ने घर का दरवाजा बंद कर घटना की जानकारी माता प्रसाद व अपने बेटे हरिकेश , अखिलेश को दी वे लोग कस्बा कुमारगंज में एक दुकान पर मेहनत मजदूरी के लिए गए हुए थे जानकारी होने पर हरिकेश ने घटना की जानकारी 112 पुलिस को देते हुए गांव पहुंचे तो राजकुमार सिंह वहां से गायब हो गए थे।


ग्रामीणों के अनुसार पुलिस के जाते ही राजकुमार ने माता प्रसाद के दरवाजे पर पहुंच कर गाली गलौज करते हुए छप्पर में आग लगा दी,और हरिकेश के ऊपर हमलावर हो गए हमले में दोनों तरफ से जमकर हुई मारपीट में हरिकेश व राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।  सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी एनडीए संतोष कुमार मौर्या ने आनन-फानन में  दोनों घायलों को  उपचार हेतु सौ सैय्या चिकित्सालय कुमारगंज ले गए जहां पर डॉक्टर ने प्रथम उपचार करते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।


घर की महिलाओं ने बताया कि जिस छप्पर को राजकुमार सिंह ने जलाया गया है उस छप्पर में गेहूं, सरसों  समेत जानवर को खिलाने के लिए भूसा रखा हुआ था जो जलकर राख हो गया है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ,क्षेत्राधिकारी आशीष निगम, प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायतनगर, प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। फिलहाल पुलिस को अभी किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। क्षेत्राधिकारी आशीष निगम ने बताया कि तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही प्रचलित कर दी जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel