जलालाबाद क्षेत्र में बीती रात अलग-अलग हादसों में दो लोगों की हुई मौत जबकि 5 लोग हुए घायल

स्वतंत्र प्रभात 

शाहजहांपुर- जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव वशुआमई निवासी रामसनेही पुत्र ननकू 40 वर्ष अपने गांव के रामपाल पुत्र सूबेदार के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव से रमापुर वरेंडा दावत खाने के लिए गए थे। जहां जहां से वापस आते समय बीती देर रात गगव पुरैना के निकट किसी अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे रामसनेही की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक पर  साथ में बैठे रामपाल भी गंभीर घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । दूसरी घटना रविबार की शाम  को दीवार गिर जाने से तीन मजदूर एवं एक मिस्त्री घायल हो गया ।बताया जा रहा हैं कि बरेली रोड स्थित अनूप गुप्ता का गोदाम का निर्माण कार्य हो रहा था।

दीवार 16 फुट की ऊँचाई पर पहुच गई थी। मिस्त्री शाहिद निवासी सुल्तनापुर अपने साथी लेवर यूसुफ के साथ ऊपर बैठ कर चुनाई का कार्य कर रहा था। नीचे चुट्टनू वा सुरेश निवासी चन्दोरा बहादुर पुर मजदूर खड़े काम कर वा रहे थे। तभी अचानक दीवार गिर गई। जिससे चारो लोग घायल हो गये । तीसरा हादसा मदनापुर रोड का है जहां सड़क की खाई में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस पर सवार 108 के एंबुलेंस चालक सचिन वर्मा की मौत हो गई।बताया गया कि वह बदायूं जनपद के उसे थाना उसैत क्षेत्र के गांव निलमा का रहने वाला था और जलालाबाद क्षेत्र में चदीयुर बहादुरपुर में अपने मौसेरे साले सत्य प्रकाश की बेटी के नामकरण में शामिल होने के लिए जा रहा था। तभी  आमखेड़ा के बीच स्टेट हाईवे की सड़क की खाई में उसकी बाइक गिर गई और उसकी मौत हो गई।

About The Author: Abhishek Desk