ग्राम प्रधान व सचिव की शिकायत करना पड़ सकता है भारी 

 


अपात्रों को आवास देने का है मामला


स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर। शिकायतकर्ता को ग्राम प्रधान व सचिव की शिकायत करना भारी पड़ सकता है। मामला टांडा विकासखंड अंतर्गत ग्राम दरियापुर कुतुब का है। गांव के मोहम्मद अरशद अली ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि अपात्रों को आवास का लाभ दिया जा रहा है। उसकी खबर प्रकाशित होने के बाद ग्राम प्रधान को रास नहीं आया आरोप है पहले ग्राम प्रधान ने शिकायतकर्ता के घर जाकर धमकी देते हुए शिकायत को वापस लेने की बात कहते हुए अपने कुछ चहेतों के द्वारा भी दबाव बनवाया गया। लेकिन जब शिकायतकर्ता ने किसी की बात नहीं मानी तो ग्राम प्रधान ने शिकायतकर्ता के खिलाफ फर्जी तहरीर अलीगंज थाने में दे दिया।

शिकायतकर्ता का आरोप है दीवान घनश्याम और दरोगा शरीफ खान उसके घर पहुंच कर उसके साथ गाली गलौज किया। फिल्म देखना यह होगा कि प्रशासन की तरफ से कोई कार्यवाही की जाती है या फिर युवक की आवाज को दबा दिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel