संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे लटकता मिला विवाहिता का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे लटकता मिला विवाहिता का शव

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।जनपद के अकबरपुर थाना इलाके के बसखारी रोड के बगल स्थित औलियापुर में देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पंहुची पुलिस ने विवाहिता को फांसी के फंदे से उतार कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका का पति शिक्षक बताया जा रहा है, जो मौके पर नहीं मिला। मृतका पूर्व विधायक राम प्यारे सुमन की भांजी बताई जा रही है।सूचना के अनुसार अकबरपुर कोतवाली से चंद कदम पर बसखारी रोड पर स्थित औलियापुर में बुधवार देर रात एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर कब्जे में लेकर शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच किया जा रहा है।इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के नंदपुर निवासी राजन प्रसाद की पुत्री श्वेता उर्फ रूचि की शादी दो वर्ष पूर्व आजमगढ़ निवासी सौरभ से हुई थी।

सौरभ औलियापुर में स्थित एक स्कूल में शिक्षक के पद पर है, जो अपनी पत्नी श्वेता के साथ औलियापुर मोहल्ले में रहता था। बताया जाता है कि शादी के बाद पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था और इसे लेकर कई बार परिजनों ने दोनों के बीच समझौता करवाया था।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel