पुरनपुर गोरा की बिजली सप्लाई शुरु, बकायादारों के काटे कनेक्शन

पुलिस बल के साथ जेई ने चलाया बिजली चेकिंग अभियान

स्वतंत्र प्रभात 
गोरा, पीलीभीत। बिजली शुरू होने से गांव में खुशी का माहौल देखने को मिला। थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र ग्राम गोरा में उच्च अधिकारियों के आदेश अनुसार गांव की सप्लाई बंद कर दी थी। लेकिन उच्च अधिकारियों के आदेश अनुसार जेई आदर्श पटेल ने रविवार को लगभग लगा 8 बजे बिजली सप्लाई चालू कर दी थी।
 
दूसरे दिन सोमवार को गांव में चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें गांव में चेकिंग अभियान को देखते हुए गांव में हड़कंप मच गया। आपको बताते चले जेई आदर्श पटेल ने पुलिस बल और अपनी टीम के साथ ग्राम गोरा में बिजली चेकिंग अभियान बकायेदारों पर चलाया। जिसमें बड़े बकायेदारों के लगभग 45 हजार के ऊपर बकायेदारों के  12 कनेक्शन काटे गए हैं। और घर लगे मीटर को भी उखेड लिया गया। 
 
पाच लोगों के 5000 से अधिक रुपए बिजली बकाया मिला उन लोगों के घर की केबिल काट दी गई। चेकिंग अभियान के दौरान बड़े बकायेदारों के ऊपर लगभग 12 कनेक्शन काटे गए और घर में लगे मीटर को भी उखाड़ लिया गया। जिन लोगों के ऊपर 45,000 से अधिक बिजली बकाया पाया गया।
 
उन लोगों के कनेक्शन और मीटर उखेड़ लिए गए हैं। और कहा की उन लोगों पर कार्रवाई होगी। बिजली अभियान चलते गांव में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर इमरान खान, जाबिर खान, अली मोहम्मद, उप निरीक्षक रिशाल सिंह, कांस्टेबल सुनील पाल,कांस्टेबल सचिन भाटी सहित अन्य लोग मौजूद

About The Author: Abhishek Desk