पूरनपुर रायपुर जंगल किनारे पहुंचे पालतू कुत्ते को रेंजर ने मारी गोली, मची खलबली

कुत्ता मालिक ने रेंजर के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर

पूरनपुर रायपुर जंगल किनारे पहुंचे पालतू कुत्ते को रेंजर ने मारी गोली, मची खलबली

स्वतंत्र  प्रभात 
 
पूरनपुर जंगल किनारे पहुंचे पालतू कुत्ते पर रेंजर ने फायर झोंक दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना को लेकर क्षेत्र में खलबली मच गई। कुत्ता स्वामी सहित कई लोगो ने मौके पर पहुंचकर हंगामा काटा। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।
 
तहसील क्षेत्र के गांव रायपुर मुस्तकिल रामपुर से कुछ ही देरी पर पीलीभीत टाइगर रिजर्व की माला रेंज का जंगल है। गांव के ही रजवंत सिंह का पालतू कुत्ता जंगल की तरफ पहुंच गया। आरोप है रेंजर विजय कुमार ने कुत्ते को गोली मार दी। घटना को लेकर कुत्ता मालिक ने ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचकर नाराजगी जाहिर कर जमकर हंगामा काटा।
 
पेट में लगी गोली आर पार हो गई। इस दौरान ग्रामीणों की रेंजर सहित अन्य वनकर्मियों से तीखी नोकझोक भी हुई। मामल की वीडीयों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
 
इसमें रेंजर जंगल में घुसकर वन्यजीवों को नुकसान पहुंचने पर कुत्ते को गोली मारने की बात कह रहे हैं। घायल कुत्ते को उपचार के लिए माधोटांडा के पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया है। इस मामले में कुत्ता मालिक ने रेंजर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। ग्रामीण का कहना है कुत्ता नहर किनारे टहल रहा था।
 
इसी बीच रेंजर ने उसको गोली मार दी। रेंजर ने बताया ग्रामीण का पालतू कुत्ता जंगल की सीमा में घुसकर कई वन्यजीवों को नुकसान पहुंचा चुका है। माधोटांडा थाना प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया रेजर पर कुत्ते को गोली मारने का आरोप लगा है। मामले की तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel