पूरनपुर में फरवरी से शुरू हो रहे एमएलए विंटर कप सीजन के मैच

मिलेनियम वर्ल्ड स्कूल मैं तैयार होगा विशाल ग्राउंड

पूरनपुर में फरवरी से शुरू हो रहे एमएलए विंटर कप सीजन के मैच

स्वतंत्र  प्रभात 
 
पूरनपुर। भाजपा विधायक के सहयोग से पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए विशाल ग्राउंड तैयार किया जा रहा है। मिलेनियम वर्ल्ड स्कूल में 15- 20 फरवरी से प्रतियोगिताएं शुरू हो जाएंगी। इसके साथ ही 26 जनवरी तक फ्रेंचाइजी ली जा सकती है।
 
भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने मिलेनियम वर्ल्ड स्कूल में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र के खिलाड़ियों को ग्राउंड उपलब्ध कराने के लिए फरवरी से क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन कराने की तैयारी है। डे नाइट मैच में पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मौका मिलेगा।
 
आयोजन में 20 टीमें खेलेंगी और उनको मिलेनियम बर्ड स्कूल का ग्राउंड उपलब्ध होगा। भाजपा विधायक के पुत्र ऋतुराज पासवान और मिलेनियम वर्ल्ड स्कूल के एमडी मनराज मंडेर  ने बताया कि आईपीएल की तर्ज पर सभी मैच खेले जाएंगे और फाइनल मैच जीतने वाली टीम को 151000 का पुरस्कार दिया जाएगा। क्रिकेट टूर्नामेंट में उपविजेता टीम को एक लाख नगद राशि का पुरस्कार मिलेगा और सेमीफाइनल टीम को 25- 25 हजार की पुरस्कृत राशि दी जाएगी।
 
क्रिकेट कोच अमन वर्मा और सहायक अजय रात्रा और मनीष कुमार ने बताया कि एमएलए विंटर कप सीजन वन के ट्रायल फार्म 12 जनवरी से उपलब्ध होंगे। उन्होंने बताया कि पूरनपुर विधानसभा से ताल्लुक रखने वाले सभी खिलाड़ी इन मैच में भाग ले सकते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel