जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ चेयरमैन इमरान गाँधी ने ऐतिहासिक स्वागत के साथ कार्यभार ग्रहण किया

जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ चेयरमैन इमरान गाँधी ने ऐतिहासिक स्वागत के साथ कार्यभार ग्रहण किया

 

अम्बेडकर नगर।  राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही राष्ट्रीय एकता और अखंडता और सामाजिक समरसता की  भारत जोड़ो यात्रा को जनपद में जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त चेयरमैन इमरान गाँधी धारदार गति प्रदान करेंगे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसजनों से मुखातिब थे उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार के झूठे वादों और साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण की राजनीति ने देश से सामाजिक समरसता खत्म किया कांग्रेस उसको खत्म करते हुए आपसी प्रेम भाई चारा प्रगाढ़ कर परिवर्तन की लहर ला रही है।
जिला कांग्रेस कमेटी अम्बेडकर नगर के पूर्व अध्यक्ष सै मेराजुद्दीन किछौछवी पीसीसी सदस्य ने नवनियुक्त अल्पसंख्यक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इमरान गाँधी का स्वागत करते हुए कहा कि इमरान भाई के कंधे से कंधा मिलाकर सभी कांग्रेसजन गांव गांव गली गली हर घर पर दस्तक देकर भाजपा सरकार द्वारा थोपी गयी मंहगाई, बेरोजगारी के खिलाफ निर्णायक संघर्ष करेगी इमरान गाँधी अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत से जनता के मुद्दे पर सार्थक संघर्ष करनेवाले साथी रहे हैं और आज संघर्षों का पुरस्कार उनको चेयरमैन बनकर मिला है हम सभी की शुभकामनाएं उनके साथ हैं।
जिला कांग्रेस कमेटी अम्बेडकर नगर के मीडिया प्रभारी डा विजय शंकर तिवारी ने बताया कि जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त चेयरमैन इमरान गाँधी चेयरमैन बनने के बाद पहली बार जिला कांग्रेस  मुख्यालय पहुंचने पर जिलाध्यक्ष अमित कुमार वर्मा की अगुवाई में जनपद के समस्त कांग्रेसजनों ने उनका जोरदार स्वागत किया अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के निवर्तमान अध्यक्ष जियाउद्दीन अंसारी की अध्यक्षता और पीसीसी सदस्य गुलाम रसूल छोटू के संचालन में हुये कार्यभार ग्रहण समारोह में जिला कांग्रेस कमेटी अम्बेडकर नगर के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा और पूर्व जिलाध्यक्ष सै मेराजुद्दीन किछौछवी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे, मो जियाउद्दीन अंसारी ने इमरान गांधी को गले लगाते हुए कार्यभार सौंपा और हर कदम पर सहयोग करने का भरोसा दिलाया साथ ही साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा ने जियाउद्दीन अंसारी को जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी में बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने के लिए तत्पर रहने को कहा।

कार्यभार ग्रहण में ऐतिहासिक स्वागत से अभिभूत और भावुक हुये इमरान गाँधी ने जिलाध्यक्ष अमित कुमार वर्मा और पूर्व जिलाध्यक्ष सै मेराजुद्दीन किछौछवी सहित समस्त कांग्रेसजनों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नेतृत्व ने उनपर जो भरोसा जताते हुए यह अहम जिम्मेदारी सौंपी है उसपर वह शत प्रतिशत खरे उतरने के लिए दिन-रात एक कर देंगे, उन्होंने कहा कि वह विश्व प्रसिद्ध दरगाह किछौछा शरीफ   की दुआओं और राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के दम पर पूरे विश्वास और चैलेंज के साथ कह रहे हैं कि भारत का मुसलमान कौमी एकता अखंडता के लिये कांग्रेस के साथ खड़ा है।
पीसीसी सदस्य संजय तिवारी, जिलाध्यक्ष कांग्रेस सोशल मीडिया,पीसीसी सदस्य गुलाम रसूल छोटू ,जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रवीश शुक्ला और जिला कांग्रेस प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्रा बबलू ने कहा कि जिला कांग्रेस सचिव रहते हुये पूरे जिले भर में इमरान गाँधी ने  जिस मजबूती और निष्ठा से काम किया निश्चय ही अब उसको और भी गति मिलेगी.
जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के निवर्तमान अध्यक्ष जियाउद्दीन अंसारी ने कहा कि  केन्द्रीयनेतृत्व और जिला कांग्रेस अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा  उनको जो जिम्मेदारी सौंपेंगे। उसपर वह शत प्रतिशत खरा उतरेंगे और समस्त स्थानीय निकायों में कांग्रेस का परचम फहरायेंगे।

कार्यभार ग्रहण समारोह को टांडा नगर अध्यक्ष शाहबाज गाँधी, उप्र किसान कांग्रेस सचिव अमित यादव संजय, वरिष्ठ नेता अम्बिका प्रसाद, अकबरपुर ब्लाक अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी और अकबरपुर नगर अध्यक्ष राजेश प्रजापति ने भी संबोधित किया।
प्रमुख रूप से मस्तराम शर्मा  हिसामुद्दीन, शाहिद, मो, हुमाइयो, रेहान, जिशान  आदि मौजूद रहे .

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel