कुशीनगर : मामी भांजे के प्यार की परवान में हुई थी मामा की हत्या, तीन गिरफ्तार

एसपी कुशीनगर धवल जायसवाल ने घटना का किया खुलासा

कुशीनगर : मामी भांजे के प्यार की परवान में हुई थी मामा की हत्या, तीन गिरफ्तार

तरयासुजान थाना क्षेत्र की हैं घटना

स्वतंत्र प्रभात रिपोर्ट 

कुशीनगर।जिले के पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में तथा क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज के नेतृत्व में जनपद में अपराध एवं अपराधियों के रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना तरयासुजान प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र कुमार सिंह के पुलिस टीम द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 526/2022 धारा 302,120 बी भादवि से सम्बन्धित घटना का सफल अनावरण करते हुए सलेमगढ़ चौराहा के पास से घटना में सम्मिलित अभियुक्त रवि उर्फ रविरंजन पुत्र स्व0 रामनाथ साह साकिन फुलुगनी थाना थावे जनपद गोपालगंज बिहार व एक महिला (मृतक की पत्नी) को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

घटना का संक्षिप्त विवरण

जिले के सिसवा अहिरौलीदान मार्ग पर अहिरौलीदान टोला लोकनहा निवासी विसागर पुत्र स्व0 रामधारी की मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियो द्वारा 13 नवंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस टीमें गठित कर घटना के शीघ्र अनावरण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये थे। जिसके क्रम में घटना में सम्मिलित अभियुक्त रवि उर्फ रविरंजन पुत्र स्व0 रामनाथ साह सा0 फुलुगनी थाना थावे जनपद गोपालगंज बिहार व एक मृतक के पत्नी को गिरफ्तार किया गया । विदित है की घटना से सम्बन्धित एक अन्य अभियुक्त रोहित पुत्र स्व0 शिवनाथ भगत साकिन फुलुगनी थाना थावे जनपद गोपालगंज बिहार को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया जा चुका है । अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा 25000-25000/ रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। 

घटना कारित करने का कारण

अभियुक्त रवि ने पूछ-ताछ में बताया गया कि वह अपने मामा विसागर की पत्नी (मामी) से काफी दिनो से बात-चित करता था जिससे शादी करना चाहता था। इस लिए वह अपनी मामी के सहयोग से अपने साथी रोहित कुमार के साथ मिलकर अपने मामा विसागर की गोली मारकर हत्या कर दिया। 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel