पडरौना : बाइक की भीषण टक्कर में दो की दर्दनाक मौत 

खिरकिया वाया जटहां स्टेट हाइवे सड़क पर अतिक्रमण से हो रहे हादसे, जिम्मेदार मौन

पडरौना : बाइक की भीषण टक्कर में दो की दर्दनाक मौत 

टक्कर में क्षतिग्रस्त बाइक

स्वतंत्र प्रभात 

कुशीनगर। पड़रौना कोतवाली के खिरकिया–जटहा मार्ग के त्रिलोकपुर बुजुर्ग के सामने सोमवार की शाम करीब 3 बजे दो बाईक की भीषण टक्कर में दोनों चालक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा त्रिलोकपुर बुजुर्ग के सामने पड़रौना–जटहां मार्ग पर आमने सामने दो बाइक की भीषण टक्कर हो गई टक्कर इतनी तेज थी कि उसकी आवाज सुनकर अगल बगल के लोग मौके पर पहुंच गए और बीच बचाव स्वास्थ्य उपचार कराने हेतु तैयारी कर रहे थे तब तक दोनो की दर्दनाक मौत हो गई। फिर भी ग्रामीणों ने दोनों मृतक बाइक चालक को ऐम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। 

IMG-20221122-WA0024

बताया जा रहा है कि रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम सनेरा मल्ल छपरा मेहदी गंज निवासी शम्भू प्रसाद पुत्र नरसिंह प्रसाद उम्र 27 वर्ष सोमवार को बाइक से अपने ससुराल पचफेड़ा आ रहा था। इधर जटहां बाजार से मछली व्यवसाई नंदकिशोर गुप्ता उम्र 50 वर्ष जटहां बाजार में मछली के बेंचकर पड़रौना जा रहा था कि त्रिलोकपुर के पास पहुंचा था कि दोनो बाइक में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी और दोनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने दूर ऐम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया।चश्मदीदों के अनुसार दोनों बाइक चालक तेज गति में थे, जिसमें आमने सामने भीषण टक्कर हैं और दोनों की मौके पर मौत होने के साथ दोनो बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

क्षेत्रीय लोगो ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप मढ़ते हुए कहा कि पडरौना कोतवाली को तत्काल घटना की सूचना दिया गया फिर भी पुलिस को 2किमी पहुंचने में डेढ़ घंटा लग गया। जबकि पड़रौना कोतवाली से घटना स्थल की दूरी मात्र सात किलोमीटर व खिरकिया पुलिस सहायता केंद्र से दूरी मात्र दो किलोमीटर है। पुलिस की इस घोर लापरवाही को देख क्षेत्रीय जनता में क्षोभ व्याप्त है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel