ट्रेडिंग कंपनी के मैनेजर को सरेआम पीटा, वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद

ट्रेडिंग कंपनी के मैनेजर को सरेआम पीटा, वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद

शिकायत के बाद पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को किया गिरफ्तार

महराजगंज। नौतनवा कस्बे में संचालित एक ट्रेडिंग कंपनी के मैनेजर को तीन लोगों ने सरेबाजार पिटाई कर दी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पिकअप से माल ढोने के किराए को लेकर हुई कहासुनी के बाद मारपीट हुई है।
 
जानकारी के मुताबिक नौतनवा निवासी गंगा पाठक कस्बे में स्थित बजरंग इंटरप्राइजेज की एक ट्रेडिंग कंपनी में मैनेजर का काम करते हैं। शनिवार को पिकअप से माल ढोने के किराए को लेकर तीन लोगों से कहासुनी हो गई, जिसके बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया। उक्त तीनों ने गंगा पाठक की सरेआम पिटाई कर दी। मामले में गंगा पाठक ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि शनिवार की दोपहर जैसे ही अपनी कंपनी के दफ्तर पहुंचकर बाइक खड़ा किए कि तभी वहां पहले से मौजूद तीन व्यक्तियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया साथ ही पिटाई करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए उक्त तीनों भाग निकले। पूरी घटना कंपनी दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गया।
 
इस संदर्भ में नौतनवां थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं मामले में धनंजय साहू व अजीत साहू निवासी कस्बा नौतनवा को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel