धूमधाम से मनाई गई सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती

धूमधाम से मनाई गई सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती

प्रधानाचार्य मोहन प्रसाद चौधरी ने मां सरस्वती तथा सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया

रिपोर्ट! आकाश कश्यप
 
ठूठीबारी/महराजगंज। भारतीय एकता अखंडता एवं सम्प्रभुता को अक्षुण्ण बनाए रखने में सर्वाधिक महत्वपूर्ण योगदान सरदार बल्लभभाई पटेल का है, सरदार पटेल के योगदान को यह राष्ट्र कभी भूला नहीं सकता। उक्त बातें सरदार बल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर ठूठीबारी स्थित स्वामी विवेकानंद इंटरमीडिएट कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रबंधक नन्दप्रसाद चौधरी ने कहा।
 
इससे पूर्व कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता चंद्रेश शास्त्री एवं प्रधानाचार्य मोहन प्रसाद चौधरी ने मां सरस्वती तथा सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान खेल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें कबड्डी प्रतियोगिता में राजन कुमार की टीम ने विजय प्राप्त किया। बालिकाओं के लिए आयोजित खो-खो प्रतियोगिता में अंकिता पटेल की टीम ने विजय प्राप्त किया तो वहीं नन्हे-मुन्ने बच्चों के लिए आयोजित जलेबी प्रतियोगिता में काजल कुमारी ने विजय हासिल किया।
 
कार्यक्रम का संचालन शिक्षक धनन्जय सिंह ने किया। इस दौरान शिक्षक ओम प्रकाश पाण्डेय, शैलेश गुप्ता, शैलेश शर्मा, योगेंद्र, फतेहबहादुर प्रजापति आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel