मूर्ति विसर्जन करने जाते समय युवक को कमरे में बंद कर की पिटाई, जबड़ा टूटा

मूर्ति विसर्जन करने जाते समय युवक को कमरे में बंद कर की पिटाई, जबड़ा टूटा

स्वतंत्र प्रभात
कटेहरी अंबेडकर नगर। श्री गणेश लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन करने जाते समय शराब के नशे में धुत अराजक तत्व ने  नाबालिग युवक को पकड़कर कमरे के अंदर बंद कर ईट से उसके मुंह पर प्रहार कर जबड़ा तोड़ दिया। घटना अहिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बैजपुर गाँव का है। आपको बता दें श्री गणेश लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन स्थल सरवन क्षेत्र  के लिए अहिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीपुर मोहन गांव निवासी रवि पुत्र स्वर्गीय प्रदीप निषाद शोभायात्रा के साथ बैजपुर गाँव से होते हुये विसर्जन स्थल की तरफ जा रहा था।

तभी पीड़ित रवि अपने साथियों से पीछे छूट गया।इसी बीच नशे में धुत अहिरौली थाना क्षेत्र के बैजपुर गाँव निवासी अनुराग पुत्र अज्ञात ने युवक को दबोच कर सड़क किनारे कमरे में बंद कर लिया और उस पर ईट से प्रहार कर दिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में खून से लथपथ सड़क किनारे आरोपी छोड़ कर भाग गया।बाद में घायल अवस्था में देख ग्रामीणों ने युवक की पहचान करते हुए इलाज के लिए सीएससी कटेहरी लाया गया जहां स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़ित की तहरीर पर अहिरौली पुलिस ने आरोपी अनुराग पुत्र अज्ञात के खिलाफ 323, 504, 506,325,336 आईपीसी के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।वही अहिरौली थाना अध्यक्ष राजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी के तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel