प्रेम प्रसंग में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी का शव, क्षेत्र में सनसनी

प्रेम प्रसंग में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी का शव, क्षेत्र में सनसनी

पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने घटना में जताया गहरा दुख, पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन

महराजगंज। नौतनवा थाना क्षेत्र के मुंडेरवा गांव निवासी एक युवक को गांव की ही एक लड़की से विगत कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात लड़की के परिजन घर से बाहर गए थे इसी बीच लड़की के रजामंदी से युवक उससे मिलने उसके घर पहुंच गया, कुछ ही देर बाद लड़की के परिजन भी घर पहुंच गए, युवक मौके से भागने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने युवक को खंभे से बांध कर बुरी तरह से पिटाई कर दी।
पूछताछ करते अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह एवं मौजूद अन्य पुलिसकर्मी
सूचना पाकर रात्रि में ही सम्पतिहा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ा कर उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं शनिवार की भोर में पिटाई व प्रेम-प्रसंग की घटना से क्षुब्ध होकर युवक ने गांव के बाहर स्थित बागीचे में एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नौतनवा थाना के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार राय, नौतनवा सीओ अनुज कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच-पड़ताल किया। युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। वहीं नौतनवा पुलिस ने कागजी कार्यवाही के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पूछताछ करते पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ एवं मौजूद अन्य पुलिसकर्मी
मृतक युवक के परिजनों ने शव को युवती के घर के सामने रखकर किया हंगामा
पिटाई व प्रेम-प्रसंग की घटना से क्षुब्ध होकर युवक ने गांव के ही बगीचे में एक पेड़ से लटककर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। वहीं मौत के बाद परिजनों ने शव को युवती के घर के सामने रखकर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर किसी प्रकार से मामला शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है तथा गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं मारपीट करने वाले आरोपित फरार हैं और पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने घटना में गहरा दुख जताया है। मृतक युवक के परिजनों से वार्ता कर उन्हें हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है।
 
इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी अनुज सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, पीड़ित परिवार द्वारा अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुआ है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel