विधायक को ज्ञापन देकर सड़क व श्मशानघाट मरम्मत कराने की मांग

विधायक को ज्ञापन देकर सड़क व श्मशानघाट मरम्मत कराने की मांग

धोतिअहवां से लेकर सम्पतिहा जाने वाली सड़क टूटकर जर्जर हो चुकी है इसलिए उसके मरम्मत हेतु कार्य किया जाना जनहित के लिए जरूरी है- ग्रामीण

महराजगंज। नौतनवा थाना क्षेत्र के अड्डा बाजार में आशीर्वाद ज्वेलरी का उद्घाटन करने आए नौतनवां विधायक ऋषि त्रिपाठी तथा नौतनवां ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया को रामनगर के ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य ने ग्रामीणों संग एक ज्ञापन सौंपकर धोतिअहवां से सम्पतिहां के लिए जाने वाले सड़क व श्मशान घाट का मरम्मत कराने की मांग किया है। 

ग्रामीणों का कहना रहा कि धोतिअहवां जंगल से लेकर सम्पतिहा तक जाने वाली सड़क टूटकर जर्जर हो चुकी है इसलिए उसके मरम्मत हेतु कार्य किया जाना जनहित के लिए जरूरी है। लोगों ने बताया कि उक्त सड़क से होकर बडे तादात में लोग प्रतिदिन आते जाते है, और उस गड्ढा उक्त सड़क से आने जाने मे राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हनुमानगढिया के ग्राम प्रधान राधेश्याम व बीडीसी शिवकुमार, जितेंद्र कुमार, त्रियुगी ने विधायक ऋषि त्रिपाठी को ज्ञापन देकर उपरोक्त समस्याओं से अवगत कराते हुए सड़क मरम्मत कराने की मांग किया।

साथ ही लोगों ने कुंअहवां श्मशान घाट को पक्का निर्माण कराने की भी मांग किया है। मामले मे लोगों को आश्वासन देते हुए विधायक ऋषि त्रिपाठी कहा कि जिस भी सड़क में गड्ढे हैं उनको जल्द ही गड्ढा मुक्त कराया जाएगा और जो सड़कें टूटी हुई हैं उनका पुनः निर्माण कराया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel