स्पोर्ट्स के सामानों के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

स्पोर्ट्स के सामानों के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास उक्त सामानों के कोई भी वैध कागजात उपलब्ध नहीं थे

महराजगंज। सोनौली कोतवाली पुलिस ने बुधवार को स्पोर्ट्स के समानों के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर कस्टम अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 5 गौतमबुद्ध नगर फरेनवा सोनौली निवासी कृष्ण कुमार गौतम पुत्र घूरे व मुन्नीलाल पुत्र योगेंद्र गौड़ बहुत दिनों से तस्करी में संलिप्त थे। वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देश के अनुसार तस्करों पर नजर बनाए रखने के क्रम में सोनौली पुलिस ने मुखबिर की खास सूचना पर दोनों अभियुक्तों के पास से इनके निवास गांव में ही तस्करी का समान बरामद किया।
 
पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 3 बंडल में रखा हुआ स्पोर्ट्स समान में 8 जोड़ा बैटिंग पैड, 12 जोड़ी थाई पैड, 7 जोड़ी बैटिंग ग्लव्स, एडीडास कंपनी का 30 जोड़ी जूता, आशी कंपनी का 12 पीस हेलमेट बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि इनके पास उक्त सामानों के कोई भी कागजात उपलब्ध नहीं थे और यह लोग सामानों की तस्करी कर अवैध रूप से नेपाल ले जाने के फिराक में थे। गिरफ्तार करने वाली टीम में मुख्य रूप से उप निरीक्षक रामरतन यादव, कांस्टेबल अभिमन्यु सिंह, नवनीत सिंह आदि मौजूद रहे।
 
इस संबंध में सोनौली थानाध्यक्ष महेंद्र यादव ने बताया कि स्पोर्ट्स के सामान के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके विरुद्ध 111 कस्टम अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel