शिवगढ़ तृतीय से जि.पं.सदस्य निर्वाचित विनय वर्मा का हुआ जोरदार स्वागत

शिवगढ़ तृतीय से जि.पं.सदस्य निर्वाचित विनय वर्मा का हुआ जोरदार स्वागत

विनय कुमार वर्मा ने जताया क्षेत्र की जनता का आभार बगैर किसी भेदभाव के समूचे क्षेत्र में कराया जाएगा विकास कार्य : विनय वर्मा शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ तृतीय से भारी मतों से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए एमएलसी प्रतिनिधि विनय कुमार वर्मा का क्षेत्र के भवानीगढ़ चौराहे पर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

विनय कुमार वर्मा ने जताया क्षेत्र की जनता का आभार

बगैर किसी भेदभाव के समूचे क्षेत्र में कराया जाएगा विकास कार्य : विनय वर्मा

शिवगढ़,रायबरेली।
शिवगढ़ तृतीय से भारी मतों से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए एमएलसी प्रतिनिधि विनय कुमार वर्मा का क्षेत्र के भवानीगढ़ चौराहे पर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।
                  विदित हो कि विनय कुमार वर्मा ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी रही रागिनी वर्मा पत्नी वीरेंद्र कुमार उर्फ बबलू वर्मा को 3830 मतों से पराजित कर रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की है। भारी मतों से हुए विनय कुमार वर्मा की जीत से उनके समर्थकों एवं क्षेत्र के लोगों में खुशी एवं उत्साह दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को भवानीगढ़ चौराहा स्थित मां वैष्णो इंटरप्राइजेज प्रतिष्ठान के सामने विक्कू अवस्थी, सुनील कुमार शुक्ला, सौरभ साइकिल स्टोर के मालिक रमेश कुमार के नेतृत्व में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए विनय कुमार वर्मा का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया एवं उन्हें मिठाई खिलाकर जीत की शुभकामनाएं दी।
                         स्वागत से अभिभूत विनय वर्मा ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ हमें जीत दिलाई है उस विश्वास को मैं हमेशा कायम रखूंगा। मैंने जो भी चुनावी वादे किए थे सभी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ पूरा करूंगा। प्राथमिकता के तौर पर गांव-गांव कैम्प लगवाकर बुजुर्ग माताओं, वृद्धों एवं दिव्यांगों की पेंशन बंधाने का काम करुंगा। मेरा पूरा प्रयास होगा कि क्षेत्र के सभी जरूरतमंद पात्रों को सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ मिले। इसी के साथ किसी न किसी निधि से क्षेत्र के जर्जर सम्पर्क मार्गो को बनवाने प्रयास किया जाएगा। छोटे से छोटे गांव को पक्के सम्पर्क मार्गो से जुड़वाने का प्रयास किया जाएगा।
                   उन्होंने कहा कि शिवगढ़ तृतीय क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या खारे पानी की है जिसका हर हाल में निदान किया जाएगा। विनय कुमार वर्मा ने कहा उनकी जीत क्षेत्र की समस्त जनता की जीत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने चितवनियां गांव में विकास कार्य कराकर चितवनियां गांव को एक मॉडल गांव बनाने का काम किया है उसी प्रकार बगैर किसी भेदभाव के समूचे क्षेत्र में विकास कार्य कराने का काम किया जाएगा।
                  विनय वर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना बहुमूल्य वोट, सपोर्ट एवं आशीर्वाद देकर विजई बनाया है जिसके लिए वे सभी के जीवन भर ऋणी रहेंगे। इस मौके पर विक्कू अवस्थी, सुनील कुमार शुक्ला, रामकुमार उर्फ लल्लू भैया, रमेश कुमार, सर्वेश कुमार वर्मा, संजय वर्मा, संजय गुप्ता, अमित वर्मा, रत्नेश वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।
इन्सेट
कोविड-19 के प्रति विनय वर्मा ने की क्षेत्र की जनता से अपील
शिवगढ़ तृतीय से भारी मतों से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए विनय कुमार वर्मा ने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस नामक अदृश्य शत्रु से बचने के लिए सभी लोग लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें, बगैर किसी जरूरी काम के घरों के बाहर बिल्कुल ना निकले। दूसरों के लिए न सही अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए मास्क लगाएं। श्री वर्मा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का टीका उन्होंने स्वयं लगवाया है कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है किसी के बहकावे अथवा भ्रम में बिल्कुल ना आए, नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाएं। श्री वर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के विरुद्ध जंग हम सबको मिलकर लड़नी है। निश्चित तौर पर एक दिन कोरोना के विरुद्ध लड़ी जा रही जंग में हमारी जीत होगी। लॉकडाउन की अवधि में यदि किसी को राशन पानी की दिक्कत है तो उन्हे फोन कर सकता है, समस्या का पूरा समाधान किया जाएगा।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel