मंदिर और विद्यालय के पास से शराब की दुकान अविलम्ब हटायी जाये – प्रदीप कोरी

मंदिर और विद्यालय के पास से शराब की दुकान अविलम्ब हटायी जाये – प्रदीप कोरी

मंदिर और विद्यालय के पास से शराब की दुकान अविलम्ब हटायी जाये – प्रदीप कोरी स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकरनगर। ग्राम पंचायत देवहट में संचालित शराब की दुकान मंदिर और स्कूल के मध्य में स्थित है मंदिर से शराब के दूकान की दूरी 50 मीटर तथा जोखूराम राजभर प्राथमिक जूनियर हाईस्कूल से लगभग 150 मीटर की दूरी

मंदिर और विद्यालय के पास से शराब की दुकान अविलम्ब हटायी जाये – प्रदीप कोरी

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर। ग्राम पंचायत देवहट में संचालित शराब की दुकान मंदिर और स्कूल के मध्य में स्थित है मंदिर से शराब के दूकान की दूरी 50 मीटर तथा जोखूराम राजभर प्राथमिक जूनियर हाईस्कूल से लगभग 150 मीटर की दूरी पर स्थित है उक्त बाते उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जनपद प्रभारी अम्बेडकरनगर प्रदीप कोरी  ने कही। उन्होंने कहा विगत 18 जनवरी को लगभग 150 महिलाएं जिला मुख्यालय स्थिति अम्बेडकर प्रतिमा के पास उक्त दुकान को हटाने के लिए धरना प्रदर्शन की थी परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई है।

 

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा “जितेन्द्र” ने कहा मंदिर और विद्यालय के पास मे शराब की दुकान होने से दुकान के आसपास शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है जिससे आने जाने वाली महिलाएं और बच्चियां अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं उक्त प्रकरण में आज देवहट ग्राम से राधेश्याम राजभर समेत आये दर्जनों महिलाओं और पुरुषों के साथ अपर जिला अधिकारी अम्बेडकरनगर डॉ पंकज वर्मा से जिला प्रभारी प्रदीप कोरी के नेतृत्व में कांग्रेसजनों के साथ मुलाकात की। अपर जिला अधिकारी महोदय ने 3 दिन में जांचोपरांत उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखीलाल वर्मा, गुलाम रसूल “छोटू”, रवीश शुक्ला, रामजी वर्मा समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel