2022 में बनायें अखिलेश सरकार – हरिकेश यादव

2022 में बनायें अखिलेश सरकार – हरिकेश यादव

समाजवादी शोशल मिडिया के सिपाही व फेसबुक ग्रुप ( हम तो अखिलेश यादव के साथ हैं…और आप ) के ग्रुप एडमिन हरिकेश यादव ने एक जारी विज्ञप्ति में कहा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देकर मा0 अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। हरिकेश यादव ने कहा समाजवादी सरकार में किए

 समाजवादी शोशल मिडिया के सिपाही व फेसबुक ग्रुप ( हम तो अखिलेश यादव के साथ हैं…और आप ) के ग्रुप एडमिन हरिकेश यादव ने एक जारी विज्ञप्ति में कहा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देकर मा0 अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। हरिकेश यादव ने कहा समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्यों का भाजपा नाम बदल रही है और सपा सरकार में किए गए कार्यों का फीता काट रही है 3 साल की सरकार में कोई भी विकास कार्य नहीं कराया। भाजपा सरकार में बेरोजगारी चरम सीमा पर है किसान, व्यापारी, छात्र, नौजवान पूरी तरह से परेशान है बढ़ती महंगाई से आम जनमानस पूरी तरह परास्त हो चुका है। भाजपा अपने द्वारा किए गए वादों से भटक चुकी है। भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। उन्होंने बताया हमारे देश का अन्नदाता परेशान है आर्थिक तंगी से कारण किसान आत्महत्या कर रहा है खेतों में खड़ी फसलों को आवारा जानवर नष्ट कर रहे हैं किसानों को फसलो मे लागत का मूल्य नहीं मिल पा रहा है।

कहा हमारे देश का अन्नदाता परेशान है किसानों का धान सरकारी केंद्रों पर नहीं लिया जा रहा है किसान अपना अनाज बिचौलियों के हाथों औने पौने दामों पर बेच रहा है देश का अन्नदाता आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर रहा हैं सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रही है सरकार द्वारा किए गए सभी वादे खोखले साबित हो रहे हैं । किसानों, व्यापारियों, छात्रों नौजवानों, गरीबों और मजदूरों साथ झूठे वादे कर सरकार धोखा कर रही है। महंगाई अपने चरम सीमा पर है आम जनमानस महंगाई से त्रस्त हो चुका है । कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा अपने द्वारा किए गए वादों से पूर्ण रूप से भटक चुकी है। हरिकेश यादव ने कहा भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है प्रदेश में हत्याएं, अपहरण, लूट, बलात्कार कर उन्हें जिंदा जलाया जा रहा है भाजपा सरकार में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है ।उत्तर प्रदेश में राक्षसी प्रवृत्तियों का काम चरम पर है अपराधियों का बढ़ता हौसला चिंताजनक है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel