लाठीचार्ज चार्ज के विरोध में महोबा तहसील में सपा ने किया धरना प्रदर्शन

लाठीचार्ज चार्ज के विरोध में महोबा तहसील में सपा ने किया धरना प्रदर्शन

REPORT BY-ANOOP SINGH लाठीचार्ज चार्ज के विरोध में महोबा तहसील में सपा ने किया धरना प्रदर्शन जिलाध्यक्ष प्रान सिंह यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता बैठे धरने पर महोबा। कोरोना महामारी के चलते हो रही जी-नीट की परीक्षा को स्थगित कराने व केजी से पीजी तक के बच्चों की फीस माफ कराने के खिलाफ प्रदर्शन कर

REPORT BY-ANOOP SINGH

लाठीचार्ज चार्ज के विरोध में महोबा तहसील में सपा ने किया धरना प्रदर्शन

जिलाध्यक्ष प्रान सिंह यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता बैठे धरने पर

महोबा। कोरोना महामारी के चलते हो रही जी-नीट की परीक्षा को स्थगित कराने व केजी से पीजी तक के बच्चों की फीस माफ कराने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे समाजवादियों के ऊपर लाठीचार्ज के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। जिससे पुलिस द्वारा किए गए इस कृत्य की उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।      

प्राप्त जानकारी के अनुसार  समाजवादियों द्वारा इस कोरोना महामारी के समय में जी-नीट की परीक्षा निरस्त कराने और केजी से पीजी की फीस माफ कराने के खिलाफ लखनऊ में प्रदर्शन करने के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा उन पर लाठी चार्ज कर इस प्रदर्शन को रोकने का प्रयास किया गया।

पुलिस द्वारा किए गए इस कृत्य के विरोध में आज जिलाध्यक्ष प्रान सिंह यादव के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही कर न्याय दिलाने की मांग की गई। इस धरना प्रदर्शन में पूर्व जिलाध्यक्ष शोभालाल यादव,  जिलाउपाध्यक्ष अमित यादव,  युवा सपा नेता योगेश यादव योगी, जिलाध्यक्ष युवजन आकाश शर्मा,  जिलाध्यक्ष छात्र सभा लवकेश राजपूत, जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी धीरेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष यूथ बिग्रेड यश चौरसिया, धर्मेंद्र सेन, पुष्पेंद्र सिंह, प्रिंस सिंह एंव तमाम समाजवादी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel