कांग्रेस परिवार द्वारा शुरू हुआ सेवा सत्याग्रह

कांग्रेस परिवार द्वारा शुरू हुआ सेवा सत्याग्रह

बाराबंकी – उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, शोषित, पीड़ित समाज की बुलन्द आवाज अजय कुमार लल्लू जी कि रिहाई के लिये कांग्रेस परिवार ने शनिवार को सेवा सत्याग्रह की शुरूआत कर अजय लल्लू की महारसोई संचालित की। सेवा सत्याग्रह के प्रथम दिन कांग्रेस परिवार ने 5 हजार भोजन के पैकेट बनवाकर गरीब आवाम को

बाराबंकी – उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, शोषित, पीड़ित समाज की बुलन्द आवाज अजय कुमार लल्लू जी कि रिहाई के लिये कांग्रेस परिवार ने शनिवार को सेवा सत्याग्रह की शुरूआत कर अजय लल्लू की महारसोई संचालित की। सेवा सत्याग्रह के प्रथम दिन कांग्रेस परिवार ने 5 हजार भोजन के पैकेट बनवाकर गरीब आवाम को ‘‘सेवा की होगी विजय, हम सबमें हैं लल्लू अजय‘‘ तथा ‘‘कांग्रेस का सिपाही मजदूर का भाई‘‘ के गगनभेदी नारों के बीच वितरित कर महाअभियान की विधिवत् शुरूआत की।उक्त आशय की जानकारी पार्टी प्रवक्ता सरजू शर्मा ने देते हुए बताया कि राष्ट्रीय एवं प्रदेशीय नेतृत्व के निर्देश पर शोषित एवं पीड़ित, गरीबों की बुलन्द आवाज प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग को लेकर नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला के आवास पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के महासचिव तनुज पुनिया ने कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन के साथ पूड़ी तलकर विधिवत शुरूआत की।

कांग्रेस परिवार द्वारा शुरू हुआ सेवा सत्याग्रह

तदोपरान्त नगर के सिविल लाइन्स, नेहरू पार्क मोड़, बेगमगंज, लखपेड़ाबाग मोड़, राजकीय इण्टर कालेज, बालिका इण्टर कालेज के सामने, महिला अस्पताल, पुरूष अस्पताल आपातकालीन सेवा में जाकर गरीब व भूखों को 5 हजार भोजन के पैकेट वितरित कियें।पार्टी प्रवक्ता शर्मा ने बताया कि सेवा सत्याग्रह के अन्तर्गत अजय कुमार लल्लू की महारसोई का संचालन 6 जून से शुरू होकर 12 जून तक निरन्तर चलेगा जिसमें जनपद के लगभग 35 हजार गरीब, प्रवासी मजदूरों, असहायों को भोजन वितरित कर कांग्रेसजन ‘‘सेवा की होगी विजय, हम सबमें हैं लल्लू अजय‘‘ तथा ‘‘कांग्रेस का सिपाही मजदूर का भाई‘‘ का नारा लगाकर प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई की मांग करेंगे।

सेवा सत्याग्रह के प्रथम दिन भोजन वितरण करने वालों में मुख्य रूप से तनुज पुनिया, मो. मोहसिन, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, फरहान वारसी, सरजू शर्मा, रामहरख रावत, सोनम वैश्य, सिकन्दर अब्बास रिजवी, अजय सिंह वर्मा, के.सी.श्रीवास्तव, पवन यादव, मो. वैश, श्रीकान्त मिश्रा आदि कांग्रेसजन थें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel