पालिकाध्यक्ष दिलाशा तिवारी ने सार्वजनिक शौचालय का उद्दघाटन फीता काटकर किया

पालिकाध्यक्ष दिलाशा तिवारी ने सार्वजनिक शौचालय का उद्दघाटन फीता काटकर किया

पालिका महोबा द्वारा कीरत सागर तटबन्ध के सौन्दर्यीकरण का कार्य प्रगति पर


 स्वतंत्र प्रभात 
 


महोबा । ऐतिहासिक कीरत सागर पर पहुँचने वाले पर्यटकों एवं दर्शकों की सुविधा के दृष्टिगत नव-निर्मित सार्वजनिक शौचालय का उद्दघाटन पालिकाध्यक्ष दिलाशा सौरभ तिवारी ने फीता काटकर किया।


    शनिवार को जहाँ एक ओर कीरत सागर तट पर नगर में स्थापित हुई एक सैकड़ा से अधिक माँ दुर्गा की प्रतिमाओं का विसर्जन हो रहा था वहीं दूसरी ओर नगर पालिका अध्यक्ष दिलाशा सौरभ तिवारी ने आम जनमानस की सुविधाओं के दृष्टिगत कीरत सागर तट पर नव-निर्मित सार्वजनिक शौचालय का फीता काटकर उद्दघाटन किया। विदित हो कि बीते रोज सूबे के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने महोबा आगमन पर


 नगर पालिका परिषद महोबा के अथक प्रयासों से कीरत सागर तट पर फ्री वाई-फाई सुविधा, वोटिंग क्लब एवं रेस्टोरेंट की सौगात नगरवासियों को देकर गये हैं। पालिकाध्यक्ष दिलाशा सौरभ तिवारी ने बताया कि नगर पालिका द्वारा कीरत सागर तटबन्ध के सौन्दर्यीकरण का कार्य प्रगति पर है। 


जल्द ही नगरवासियों को कीरत सागर की सुन्दरता को निहारने का अवसर मिलने जा रहा है। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि सौरभ तिवारी, उपजिलाधिकारी कि अधिशाषी अधिकारी सौरभ कुमार पाण्डेय एवं महारानी मुकुन्द सेवा समिति की पदाधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel