पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा, 3 लुटेरे गिरफ्तार, रूपये एवं मोबाईल फोन बरामद

पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा, 3 लुटेरे गिरफ्तार, रूपये एवं मोबाईल फोन बरामद

फायरिंग करते हुए 1 लाख 11 हजार रुपए व मोबाईल फोन लूट की घटना की थी। इस संबंध में


स्वतंत्र प्रभात 
 

 देवरिया।  खामपार पुलिस ने लूट की एक घटना में लिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट के रूपये व मोबाईल फोन बरामद कर लिया है।घटना गत 25 सितंबर की बताई जाती है।इस दौरान खुलासे के दौरान पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ग्राम माड़ीपुर के पास से गैस डिलवरी वैन के चालक से अज्ञात अभियुक्तों द्वारा 32 हजार एवं मोबाईल फोन व भिंगारी बाजार से भटनी रोड स्थित भारत पेट्रोलियम पम्प से अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करते हुए 1 लाख 11 हजार रुपए व मोबाईल फोन लूट की घटना की थी। इस संबंध में

 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एसओजी, सर्विलांस टीम, थानाध्यक्ष बनकटा एवं खामपार ने मुखबिर की सूचना पर चकिया कोठी मोड़ से मोटरसाइकिल होण्डा यूनिकार्न बीआर-28-आर-1002 से 3 अभियुक्तों को राम पुत्र स्व0 स्वामीनाथ राम निवासी-बनथरिया थाना-भोरे जनपद-गोपालगंज (बिहार) मुलायम पुत्र विक्रमा भगत निवासी-बनथरिया थाना-भोरे जनपद-गोपालगंज (बिहार) मन्टू राम पुत्र स्व0 जयकुमार राम निवासी-बनथरिया थाना-भोरे जनपद-गोपालगंज (बिहार) को दबोच लिया।


जांच में वाहन का गलत नंबर दर्ज था मोटरसाईकिल का सही नम्बर यूपी-52-एआर-3878 भिंगारी बाजार निवासी की है। जिसकी चोरी के संबन्ध में थाना मीरगंज जनपद गोपालगंज (बिहार) में 187/2021 धारा-379 केस दर्ज था । गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि घटना में बरामद मोटरसाइकिल का प्रयोग किया गया था। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों के पास से लूट के रूपयों में से बचे 63 हजार 700 रूपये नगद, पेट्रोल पम्प से लूट के 2 मोबाईल फोन, गैस डिलवरी वैन चालक से लूट की मोबाईल फोन, 2 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस एवं 1 पिस्टल व 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

 भलुअनी पुलिस ने चोरी की मोटरसाईकिल के साथ 1 अभियुक्त को किया गिरफ्तार


 देवरिया। भलुअनी पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने ग्राम करमटार गंगा मोड़ के पास से मुखबिर की सूचना पर अपाची मोटरसाईकिल यूपी-52, एके-7340 के साथ आकाश मिश्रा पुत्र जय प्रकाश मिश्रा निवासी बढ़पुरवा को हिरासत में ले लिया। 


मोटरसाईकिल के संबन्ध में कागजात मांगे जाने पर बताया कि ग्राम जरार मानिक से बाइक चोरी किये थे। पुलिस ने इस संबंध में भलुअनी थाने में 127/2021 धारा 379 आई0पी0सी0 व 179(1) एम0वी0 एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel