डीएम एसपी की अध्यक्षता में थाना कबरई व खन्ना में सम्पन्न हुआ थाना दिवस

-आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत थाना अभिलेखों का अवलोकन कर दिये गये आवश्यक निर्देश


स्वतंत्र प्रभात 
 

कबरई -खन्ना ; महोबा । आज 09 अक्टूबर 2021 को थाना समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी महोबा  सत्येन्द्र कुमार एवं पुलिस अधीक्षक महोबा सुधा सिंह की संयुक्त अध्यक्षता में थाना कबरई तथा थाना खन्ना में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुना गया तथा वहां मौजूद सम्बन्धित राजस्व और 


पुलिस के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों का शत-प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिये गये । पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश देते हुये कहा गया कि थाना दिवस में राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित किया जाये तथा सम्बन्धित को लंबित प्रार्थना पत्रों का यथाशीघ्र निस्तारण कराने हेतु निर्देशित किया गया।


           तत्पश्चात जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा संयुक्त रुप से आगामी त्यौहारों व विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत रजि0 नं0 8, त्यौहार रजि0, चुनाव रजिस्टर, महिला हेल्प डेस्क व अन्य थाना अभिलेखो का निरीक्षण कर कार्यालय में साफ-सफाई पर विशेष वरीयता देने के लिए कहा गया।


 इसी क्रम में एडीएम आर0एस0 वर्मा व एएसपी आर0के0 गौतम की अध्यक्षता में थाना श्रीनगर व थाना चरखारी में थाना दिवस का आयोजन किया गया जिसमें फरियादियों की समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक सुना गया तथा गुणवत्तापूर्ण व समयवद्ध निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

                इसके अतिरिक्त समस्त क्षेत्राधिकारीगण,थाना प्र0नि0, व थानाध्यक्ष द्वारा जनपद के समस्त थानों पर थाना  समाधान दिवस का आयोजन कर प्राप्त प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही निस्तारण किया गया एवं शेष प्रकरण के सम्बन्ध में टीम गठित कर जांच हेतु मौके पर भेजी गई।
 

About The Author: Swatantra Prabhat