सिपाही के कमरे से युवती चिल्लाई मौके पर पहुंची पुलिस

सिपाही के कमरे से युवती चिल्लाई मौके पर पहुंची पुलिस

सिपाही के कमरे से युवती चिल्लाई मौके पर पहुंची पुलिस


स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर सद्दरपुर। कोतवाली टांडा क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर में शुक्रवार की रात्रि में अचानक खलबली मच गई। एक मकान से एक युवती के जोर जोर से चिल्लाने की आती आवाजों के बीच डायल 112 व कोतवाल टांडा के नेतृत्व में सिपाही पहुंचे। एलआईयू समेत जिले की अन्य एजेंसियों ने भी टांडा पहुंचकर सिपाही के कमरे व लड़की के घर वालों से बातचीत की।

कोतवाली टांडा क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर में संतोष यादव के मकान में कोतवाली टांडा में तैनात सिपाही बृजेश कुमार चौहान किरायेदार है। मकान मालिक यहां नहीं रहते हैं। शुक्रवार की रात्रि लगभग नौ बजे बृजेश चौहान के कमरे से किसी युवती की जोर जोर से चीखने व रोने की आवाज़ आने लगी। मोहल्ले वाले कुछ समझते उसके पहले ही डायल 112 की गाड़ी पहुंची और उसके कुछ देर बाद कोतवाल टांडा बृजेंद्र शर्मा भी हमराहियों के साथ वहां पहुंच गये और मकान के अन्दर घंटों पंचायत की। बताया जाता है कि अन्दर मौजूद युवती शादी से कम किसी भी बात के लिए राजी नहीं हो रही थी और बार बार सिपाही बृजेश चौहान के ऊपर आरोप लगा रही थी। वह तीन बार उसकी शादी तोड़वाते हुए कई बार उसका गर्भपात भी करवा चुका है। कोतवाल टांडा ने घंटों सुलह कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। तब थकहार पीड़ित युवती को अभिरक्षा में लेकर कोतवाली टांडा पहुंचे और शुक्रवार पूरी रात व शनिवार को पूरे दिन पुलिस सिर्फ युवती के मान मनौवल में जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिली।

सिपाही का विवादों से है पुराना नाता: मामले में आरोपी बृजेश चौहान का विवादों से पुराना नाता रहा है। अवैध वसूली के तमाम आरोप इस पर हैं। अभी बीते दिनों लाकडाउन के दिनों में एमडीएम के खाद्यान्न को लेकर एक अध्यापक से वसूली के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर भी किया था, लेकिन अपनी पकड़ के कारण वह हर बार बहाल हो जाता है। इस बार मामला सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के कारण पुलिस फूंक फूंक कर कदम रख रही है।
मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस: मामले में कोतवाल टांडा विजेन्द्र शर्मा से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन आउट फार नो नेटवर्क रहा। वहीं सीओ टांडा सन्तोष कुमार ने बताया कि यह मामला मोहब्बत और रिलेशनशिप का है। मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्र

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel