सेक्स रैकेट की खबर प्रकाशन होने के बाद भी पुलिस की नही खुली नींद

सेक्स रैकेट की खबर प्रकाशन होने के बाद भी पुलिस की नही खुली नींद


स्वतंत्र प्रभात

अंबेडकर नगर। एक तथाकथित होटल बख्तावर में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट की खबर प्रकाशन होने के बाद भी अंबेडकर नगर की पुलिस कुंभकरण की नींद सोई हुई है।अभी तक उक्त होटल पर कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है। ना ही कोई आला अधिकारी आज तक झांकने गए हैं।

सेक्स रैकेट का संचालन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक चलता रहता है। रात के अंधेरे में सटीक निशाने पर गोली मारने वाली जनपद की पुलिस की नींद आखिर कब खुलेगी। जहाँ अंबेडकरनगर पुलिस मुखबिर की सूचना पर इस तरीके से मनगढ़ंत कहानी बनाती है कि लगता है मानो पुलिस ने बहुत बड़ा कमाल कर दिया है लेकिन दिनभर चल रहे बख्तावर होटल में सेक्स रैकेट का आखिरकार भंडाफोड़ क्यो नहीं कर पा रही है।जबकि खबरें भी प्रकाशित हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि उक्त होटल अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के इल्तफ़ातगंज रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के थोड़ा आगे बाये साइड पर स्थित है। यह होटल अपने कारनामे से पूरे क्षेत्र में चर्चित हो चुका है यहां दिनभर लड़के एवं लड़कियों के आने जाने का सिलसिला जारी रहता है। साथ ही होटल मालिक के द्वारा भी लड़कियों की व्यवस्था की जाती है। होटल के अंदर बने एक टीन सेड के कमरे में जिसे भोजन बनाने के लिए बनाया गया है उसमें लड़कियां मौजूद होती हैं।

जिसे होटल मालिक द्वारा पैसे लेकर ग्राहकों को मुहैया कराया जाता है। होटल के गेट पर सपा का झंडा भी लगाया गया है। सूत्रों ने बताया कि उक्त होटल मालिक सपा का नेता है लोगों से कहता है कि अभी क्या सपा सरकार आने दो तब हम दिखाएंगे होटल कैसे चलाया जाता है और पैसा कैसे कमाया जाता है। फिर हाल बिना सपा सरकार के ही दिन दुगनी रात चौगुनी उन्नति उक्त होटल मालिक द्वारा किया जा रहा है। सेक्स रैकेट के धंधे की कमाई से लगातार होटल के ऊपर कमरे ही कमरे तैयार किए जा रहे हैं।  

About The Author: Swatantra Prabhat