टीएसआई के ताण्डव से परेशान टैक्सी चालकों का प्रदर्शन

टीएसआई के ताण्डव से परेशान टैक्सी चालकों का प्रदर्शन

टीएसआई के ताण्डव से परेशान टैक्सी चालकों का प्रदर्शन


अंबेडकरनगर
।उत्तर प्रदेश पुलिस के अंबेडकर नगर जनपद के यातायात प्रभारी द्वारा थप्पड़ मारने का एक वीडियो सीसीटीवी फुटेज से सामने आया जिसमें यातायात प्रभारी चालक को मारते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। यातायात प्रभारी से वार्ता करने के पश्चात अपनी सफाई दी गई यातायात प्रभारी द्वारा द्वारा कहा गया अकबरपुर से टाण्डा व बसखारी मुख्य मार्ग चलने वाली टैक्सियों के चालक ने जिला यातायात अधिकारी पर मारपीट व गलत ढंग से उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कर प्रदर्शन किया जबकि टीएसआई ने आरोप को निराधार बताते हुए टैक्सी चालकों पर मनमानी कर यातायात वयस्था में बाधा उत्पन्न करने की बात कही है।
बताते चलेंकि अकबरपुर टाण्डा मुख्य मार्ग पर टैक्सी टैम्पो चालकों ने गुरुवार को टाण्डा अकबरपुर मुख्य मार्ग पर स्थित बहलोलपुर के निकट अपने अपने वाहनों को खड़ा कर दिया और जिला यातायात अधिकारी (टीएसआई) शिव दीपक सिंह पर गाली गलौज, मारपीट करने के साथ भारी जुर्माना करने व अन्य ढंग से उत्पीड़न का आरोप लगाया। 

सीसीटीवी फुटेज का स्वतंत्र प्रभात अखबार पुष्टि नहीं करता। जबकि मिले सीसीटीवी फुटेज से वीडियो कुछ अलग ही बयां कर रहा है। वास्तविकता क्या है यह जांच के बाद ही स्पष्ट होगी और उच्च अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं यह उनके विवेक पर निश्चित होगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel