नाबालिग से दुष्कर्म, मिठाई खिलाने का लालच देकर कई बार किया दुष्कर्म

मिठाई व्यापारी नाबालिग बच्ची के साथ कई बार किया दुष्कर्म, मकान मालिक ने रंगे हाथों पकड़ा तब हुई जानकारी


न्याय की गुहार लगाने गंगाघाट कोतवाली पहुंचे पीड़िता व पिता

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव गंगाघाट, उन्नाव।

कोतवाली क्षेत्र के बालाजी मंदिर वाली के अंतर्गत एक मिठाई व्यवसायी ने मिठाई खिलाने के लालच देकर 6 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब पड़ोस के रहने वाले विक्की पासी नाम के युवक ने मिठाई व्यवसायी को रंगे हाथों बच्ची के साथ दुष्कर्म करते पकड़ लिया। मामले में पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मिठाई व्यापारी ने बच्ची को डरा धमका के घर मे न बताने का बनाया दबाव, पीड़ित में कोतवाली में दी तहरीर,ग मुकदमा दर्ज
प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बाला जी मंदिर वाली गली निवासिनी प्रीति पुत्री राम किशोर (काल्पनिक नाम) को पड़ोस में मिठाई की दुकान चलाने वाले नारायण निषाद ने मिठाई खिलाने का लालच देकर 6 वर्षीय बच्ची के साथ कई दिनों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। बच्ची के माता पिता को तब जानकारी हुई जब पीड़ित के मकान मालिक ने मिठाई व्यापारी को बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद पीड़ित ने बेटी के जब पूछ तांछ की तो बच्ची ने बताया कि मिठाई व्यापारी मिठाई खिलाने के लालच देकर कई बार उसके साथ गंदी हरकते की थी। लेकिन मिठाई व्यापारी ने बच्ची को डरा धमका दिया था जिसकी वजह से बच्ची ने घर मे नही बताया। मामले में पीड़ित ने गंगाघाट कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। गंगाघाट पुलिस ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेकर पास्को व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का अस्वासन दिया है।

मामले में बच्ची के पिता में बताया कि वह पिछले 1 वर्ष से गम्भीर रूप बीमार है उसे ब्रैन हैमरेज की समस्या के चलते उसका पिछले 1 वर्ष स्व उपचार चल रहा है। बच्ची के पिता को ब्रेन हैमरेज के कारण उसके एक तरफ का अंग निष्क्रिय हो गया है जिसका फायदा उठाकर मिठाई व्यापारी ने बच्ची को अपना शिकार बनाया है।

उन्नाव में नाबालिगों से दुष्कर्म व छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। उन्नाव पुलिस इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम है। बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं से उन्नाव पुलिस की छवि तो गिर ही रही साथ ही कलम व तलवार की धरा कहे जाने वाले उन्नाव का सम्मान भी गिर रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel