भावल खेड़ा ब्लॉक प्रमुख के फार्म पर लगा नेत्र परीक्षण कैंप 95 मरीज ऑपरेशन के लिए चयनित

भावल खेड़ा  ब्लॉक प्रमुख के फार्म पर लगा नेत्र परीक्षण कैंप 95 मरीज ऑपरेशन के लिए चयनित

स्वतंत्र प्रभातशाहजहाँपुर भावलखेड़ा ब्लॉक प्रमुख के कनेंग स्थित फार्म हाउस पर नेत्र परिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सीतापुर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा दूरदराज से आए ग्रामीणों का नेत्र परीक्षण किया गया। शिविर का शुभारंभ डॉ. प्रताप नारायण मेहरोत्रा और ब्लाक प्रमुख के जेठ शरद कुमार सिंह उर्फ बबलू ने फीता काटकर किया। शिविर

स्वतंत्र प्रभात
शाहजहाँपुर


भावलखेड़ा ब्लॉक प्रमुख के कनेंग स्थित फार्म हाउस पर नेत्र परिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सीतापुर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा दूरदराज से आए ग्रामीणों का नेत्र परीक्षण किया गया। शिविर का शुभारंभ डॉ. प्रताप नारायण मेहरोत्रा  और ब्लाक प्रमुख के जेठ शरद कुमार सिंह उर्फ बबलू ने फीता काटकर किया। शिविर में 150 पंजीकरण किए गए। जिनमें से लगभग 95 लोगों को ऑपरेशन के लिए चिन्हित किया गया।

जिन्हें बस द्वारा सीतापुर अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी आंखों का सफल ऑपरेशन कर उन्हें वापस उनके स्थान पर छोड़ दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त शिविर में लगभग 40 लोगों की दृष्टि में फर्क को देखते हुए उन्हें चश्मे भी वितरित किए गए और उनको दवाएं भी मुहैया कराई गई। सीतापुर मरीज अस्पताल की वरिष्ठ नेत्र चिकित्सक डॉक्टर समाप्ति ने बताया कि यदि शुगर और ब्लड प्रेशर का लेवल सही रहता है तो रोगी का ऑपरेशन करते हैं। इस मौके पर सुनील कुमार सिंह, शैली सिंह, सुशील कुमार सिंह, प्रमोद सिंह सुनील सिंह, अनुज, कृष्ण कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel