आलापुर में रक्षामंत्री की जनसभा 23 को

आलापुर में रक्षामंत्री की जनसभा 23 को

टांडा अम्बेडकर नगर। विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार हेतु केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा आगामी 23 फरवरी को आलापुर में ऐतिहासिक गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर के ग्राउंड में होगी।


टांडा अम्बेडकर नगर। विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार हेतु केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा आगामी 23 फरवरी को आलापुर में ऐतिहासिक गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर के ग्राउंड में होगी। यह सूचना पूर्व सांसद प्रतिनिधि डॉ संजय सिंह ने दी है। इस बाबत दी गयी जानकारी के अनुसार रक्षामंत्री का इस ग्राउंड पर यह दूसरी बार आगमन होगा।श्री सिंह का पहला दौरा मुख्यमंत्री रहते हुए हुआ था।

  केंद्रीय रक्षामंत्री के कॉलेज में आगमन के सम्बंध में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ,उत्तर प्रदेश के अयोध्यामण्डल संयोजक उदयराज मिश्र ने बताया कि नियमानुसार सहमति सहित अनापत्ति विद्यालय प्रबंधन द्वारा दिये जाने से जनसभा और हैलीपेड निर्माण में कोई समस्या नहीं है।उन्होंने शिक्षकों तथा कर्मचारियों को पंचम वेतनमान प्रदान करने वाले तत्कालीन मुख्यमंत्री और सम्प्रति केंद्रीय रक्षामंत्री की जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग करने की अपील जनमानस सहित समस्त शिक्षकों से की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel