बांगरमऊ विधानसभा में निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने भाजपा के प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के पक्ष में मांगें वोट

बांगरमऊ विधानसभा में निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने भाजपा के प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के पक्ष में मांगें वोट

उन्नाव। जनपद में निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने भाजपा के पक्ष में मांगा वोट। निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा उन्नाव की छ: विधानसभाओं  में भाजपा के प्रत्याशियों को जिता कर निषाद पार्टी लहरायेगी भाजपा और निषाद पार्टी गठबंधन का परचम।


उन्नाव। जनपद में निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने भाजपा के पक्ष में मांगा वोट। निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा उन्नाव की छ: विधानसभाओं  में भाजपा के प्रत्याशियों को जिता कर निषाद पार्टी लहरायेगी भाजपा और निषाद पार्टी गठबंधन का परचम। विरोधिओं के सूपड़े होगें साफ। आपको बता उन्नाव जनपद के विधानसभा बांगरमऊ के कटरीगदनपुरआहार में कुछ दिन पहले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज और बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार का ग्रामीणों ने किया था विरोध जिसके कारण उन्नाव जनपद में भाजपा की हुई  थी स्थिति खराब जिसके कारण गठबंधन की शान बचाने बांगरमऊ पहुंचे निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद।

जिला अध्यक्ष ने कटरीगदनपुर आहार में ही भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के पक्ष में मांगे वोट जिसपर उमड़ा जनसैलाब । ग्रामीणों ने कहा अबकी बार निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद के कहने पर पुनः श्रीकांत कटियार को विधानसभा भेजकर भाजपा और निषाद पार्टी गठबंधन की बनायेंगे हम शान। ग्रामीणों ने कहा अबकी एक बार फिर ग्रामीणों की समस्याएं हल करने का श्रीकांत कटियार को देंगे हम देंगें मौका जिसपर निषाद पार्टी जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद और भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार गंगा तट पर जाकर ग्रामीणों की समस्या  सुनकर समस्या को हल करने के लिए गंगातट के धारा को मोड़कर गांवों को बचाने का निकाला रास्ता।

जिला अध्यक्ष ने मछुआ समुदाय के क्षेत्रों में खैरूदीनपुर, धन्ना पुरवा, भिखार पुरवा, नयापुरवा, पंचूपुरवा सहित दर्जनों गांवों में जनसभाओं को किया सम्बोधित जिसमें निषाद पार्टी जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद ने भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार को भारी मतों से विजई बनाने की मछुआ समुदाय के लोगों से की अपील और जिला अध्यक्ष ने ग्रामीणों से कहा किसी भी समस्या के लिए किसी भी समय हमसे करें सम्पर्क आपकी समस्याओं को आपकी आवाज बनकर हम करवायेगें हल। जिला अध्यक्ष के आस्वासन पर काफी समय से नाराज़ चल रहे ग्रामीणों ने  पुनः भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार को जिताने का लिया संकल्प। मुख्य रूप से निषाद पार्टी जिला अध्यक्ष रामखेलावन निषाद के साथ निषाद पार्टी जिला कोषाध्यक्ष लेखराम गौतम,जिला महासचिव अर्जी मर्जी, नव नियुक्त विधानसभा अध्यक्ष बांगरमऊ रामनरेश, निषाद, विधानसभा उपाध्यक्ष बांगरमऊ तुला राम सहित हजारों की संख्या में मौजूद रहे लोग।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel