जिंदा जलाई गई युवती आठवें दिन जिंदगी से हार गई

जिंदा जलाई गई युवती आठवें दिन जिंदगी से हार गई

बस्ती जिले में जिंदा जलाई गई युवती आखिरकार आठवें दिन शु्क्रवार को ‌जिंदगी की जंग हार गई। कोतवाली क्षेत्र के करनपुर की कन्याकुमारी ने मेडिकल कालेज गोरखपुर में शुक्रवार को दम तोड़ दिया।


बस्ती। बस्ती जिले में जिंदा जलाई गई युवती आखिरकार आठवें दिन शु्क्रवार को ‌जिंदगी की जंग हार गई। कोतवाली क्षेत्र के करनपुर की कन्याकुमारी ने मेडिकल कालेज गोरखपुर में शुक्रवार को दम तोड़ दिया। गोरखपुर में ही पोस्टमार्टम के बाद शाम को उसका शव परिवार वालों को सौंपा गया। एसपी आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि मुकदमे को उचित धाराओं में तरमीम कर शेष आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। आबादी की जमीन में छज्जा लगाने को लेकर 11 फरवरी को दो सगे पट्टीदारों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें भाई विवेकानंद मिश्र की पिटाई होते देख 34 वर्षीय बहन कन्याकुमारी बचाने पहुंची।

आरोप है कि हमलावरों ने उसकी भी पिटाई करके उसके शरीर में आग लगा दिया था। मामले में कोतवाली पुलिस ने विवेकानंद मिश्र की तहरीर पर सात लोगों के विरुद्ध बलवा, मारपीट, धारदार हथियार से हमला समेत आधा दर्जन गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें विजय ना‌थ मिश्र, पवन मिश्र, प्रभात कुमार मिश्र, वीरेंद्र मिश्र, सुशील मिश्र, कृष्णावती व रीता मिश्रा शामिल हैं। इनमें से तीन आरोपितों विजय नाथ मिश्रा, प्रभात मिश्रा और पवन मिश्रा को 12 फरवरी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बाकी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी। करीब दो महीने से चल रहे रास्ते व छज्जे के विवाद को लेकर कई बार मारपीट हो चुकी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel