बेसिक शिक्षा विभाग ने निकाली भव्य बाइक रैली

बेसिक शिक्षा विभाग ने निकाली भव्य बाइक रैली

आगामी 7 मार्च को होने जा रहे  विधानसभा निर्वाचन मे अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग के तत्वावधान से जिले में स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा है। स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओ को मतदान हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से शुक्रवार को बेसिक शिक्षकों द्वारा मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।


आगामी 7 मार्च को होने जा रहे  विधानसभा निर्वाचन मे अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग के तत्वावधान से जिले में स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा है। स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओ को मतदान हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से शुक्रवार को बेसिक शिक्षकों द्वारा मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। इस रैली को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से शुरू होकर हुकूलगंज, चौकाघाट, लहुराबीर, मलदहिया, तेलियाबाग, आंध्रा पुल, कचहरी होते हुए वापस कार्यालय आकर समाप्त हुई। रैली में जनपद वाराणसी के सभी विकास खंडों से आए हुए  बाइक सवार शिक्षकों ने प्रतिभाग किया जिनकी संख्या 1000 के ऊपर रही। सभी अध्यापकों ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्लोगन तथा बैनर लिए हुए थे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने  स्वयं बाइक चलाकर रैली में प्रतिभाग किया।

  इस अवसर पर बीएसए राकेश सिंह ने समस्त काशीवासियों से आग्रह किया कि आगामी 7 मार्च को सभी लोग मतदान करें और सभी को मतदान के लिए प्रेरित भी करें। रैली में यातायात नियमों कोविड-19 प्रोटोकॉल का संपूर्ण पालन किया गया। बाइक रैली के सफल आयोजन में समस्त खंड शिक्षा अधिकारी, राजेश सिंह दोहरी, रणंजय सिंह, विभोर भृगुवंशी, ज्योति प्रकाश, गोपेश यादव, अरुण पांडे, मनोज यादव, शशि भूषण, राजन सिंह, पवन सिंह, संजय सिंह, धनंजय आदि की प्रमुख भूमिका रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel