हम ना दागी है ना दबंग चलेगे जनता के संग

हम ना दागी है ना दबंग चलेगे जनता के संग

बारा प्रयगाराज। जिले के बारा विधानसभा प्रत्याशी अजय भारती उर्फ मुन्ना भैया ने शंकरगढ़ के कई गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से मिलकर कहां की बारा विधान सभा में कोई भी विकास कार्य जमीनी स्तर पर नहीं दिखता मुझ पर भरोसा रख कर अखिलेश यादव ने मुझे क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्याशी बनाया है ।


बारा प्रयगाराज। जिले के बारा विधानसभा प्रत्याशी अजय भारती उर्फ मुन्ना भैया ने शंकरगढ़ के कई गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से मिलकर कहां की बारा विधान सभा में कोई भी विकास कार्य जमीनी स्तर पर नहीं दिखता मुझ पर भरोसा रख कर अखिलेश यादव ने मुझे क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्याशी बनाया है । मेरी पहली प्राथमिकता जनता के विजई होने पर सबसे पहले बारा विधानसभा के रुके विकास कार्यों को जमीनी स्तर पर लाना होगी । व्यापारियों किसानों की समस्या सुनने के लिए समाजवादी से अजय मुन्ना ने शंकरगढ़ के कई गांवों में जाकर सभी समुदाय के लोगों से मिलकर जनसंपर्क किया अजय मुन्ना ने लोगों से कहा कि व्यापारियों किसानों की समस्या के लिए किसानों की लड़ाई_ बारा विधानसभा से उतारा गया हूं  खाद बीज नहीं मिलता कभी समय से सिंचाई के लिए पानी नहीं मिलता " कभी नहरे टूट जाती हैं "कभी नहरों में पानी नहीं आता" किसान हाहाकार करता रहता है और जिम्मेदार अफसर ठहाके लगाते रहते हैं ।

कामचोरी और भ्रष्टाचार की वजह से संबंधित कर्मचारी किसानों की बात तक नहीं सुनते अन्ना जानवर किसानों की फसलें चट कर जाते हैं , किसान हाय खाकर दम तोड़ जाता है । किसानों के सामने कर्ज का मर्ज बहुत विकराल है यदि क्षेत्र के मतदाताओं ने हमें अपना जनप्रतिनिधि चुना तो वादा करते हैं किसानों युवाओं बेरोजगारों गरीबों के लिए अपनी जान की बाजी लगा देंगे । इस दौरान समाजवादी पार्टी के शंकरगढ़ ब्लाक अध्यक्ष राजकरण सिंह पटेल , विधानसभा उपाध्यक्ष इंजी० अनुज मिश्रा , विधानसभा मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ,पूर्व ब्लाक महा सचिव अंशुमान सिंह नौढिया ,लालसाहब यादव , अंकित पाल ,शक्तिमान पाल , मुलायम बेरुई , आशीष सिंह उर्फ डॉक्टर , सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संजय द्विवेदी की रिपोर्ट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel