कलयुगी बेटे ने अपने पिता को लाठियों से पीटकर मार डाला

नवाबगंज/उन्नाव। सोहरामऊ थाना क्षेत्र के गांव बाबाखेड़ा निवासी पिता पुत्र में शराब के नशे में गाली गलौज हो गई। जिससे आक्रोशित हो बेटे ने पिता को डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी बेटा घर भाग गया।


नवाबगंज/उन्नाव। सोहरामऊ थाना क्षेत्र के गांव बाबाखेड़ा निवासी पिता पुत्र में शराब के नशे में गाली गलौज हो गई। जिससे आक्रोशित हो बेटे ने पिता को डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी बेटा घर भाग गया। जिसे कुछ देर बाद ग्रामीणों ने खेत मे लहू लुहान शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायलय में पेश किया है। जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

सोमवार देर रात लगभग दस बजे भैसौरा गांव निवासी राममूर्ति (52) ने शराब के नशे में खेत मे पहुच अपने एकलौते बेटे सुंदरलाल से गाली गलौज करने लगा। इस दौरान दोनो में खूब कहासुनी हुई। ग्रामीणों के अनुसार कुछ देर बाद बेटा सुंदरलाल भी शराब पीकर पहुचा, और हाथापाई कर डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान सर पर डंडे की चोट लगने से लहूलुहान हो गिर पड़ा।जिसके बाद बेटा पिता को खेत मे लहूलुहान छोड़कर घर भाग आया। खेत पर काम कर रहे अन्य लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने राममूर्ति को सीएचसी में इलाज के लिए भेजा।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का आरोपी एकलौते बेटे के अलावा एक विवाहित बहन व पत्नी बिट्टन है। एसओ अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि पत्नी बिट्टन की तहरीर पर आरोपी सुंदरलाल पर गैरइरादतन हत्या की धराओ में रिपोर्ट दर्ज कर घर से गिरफ्तार कर न्यायलय मेपेश किया गया। जहां से से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat