डीएम, एसएसपी व विधायक ने शहीद मनीष पाण्डेय को‌ अर्पित की श्रद्धांजलि

डीएम, एसएसपी व विधायक ने शहीद मनीष पाण्डेय को‌ अर्पित की श्रद्धांजलि

जनपद के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने सेना के सिंगल कोर के नायक शहीद मनीष पाण्डेय के पैतृक आवास ग्राम जमुनीपुर बेलवार पहुंचकर शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा उनके परिजनों से मुलाकात करते हुए शोक संवेदना व्यक्त किया तथा शोकाकुल परिवार को ढाढंस बंधाया।


फूलपुर, प्रयागराज। आज जनपद के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने सेना के सिंगल कोर के नायक शहीद मनीष पाण्डेय के पैतृक आवास ग्राम जमुनीपुर बेलवार पहुंचकर शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा उनके परिजनों से मुलाकात करते हुए शोक संवेदना व्यक्त किया तथा शोकाकुल परिवार को ढाढंस बंधाया। जमुनीपुर बेलवार के शहीद मनीष पांडेय का पार्थिव शरीर शनिवार को सेना के वाहन से उनके पैतृक गांव जमुनीपुर बेलवार लाया गया। पार्थिव शरीर लाए जाने की जानकारी मिलते ही उनके घर पर काफी भीड़ लग गई।

सेना के अफसरों के अलावा प्रशासन की तरफ से जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री व एसएसपी अजय कुमार ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं फूलपुर से भाजपा विधायक प्रवीण पटेल ने भी शहीद मनीष पाण्डेय के आवास पर पहुंचकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए श्रृद्धांजलि अर्पित की। सेना व प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में शहीद मनीष पाण्डेय को अंतिम विदाई व सलामी दी गई। इसके उपरांत अंतिम यात्रा निकाली गई। मनीष पांडेय की शहादत से पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल रहा। शहीद मनीष पांडेय इन दिनों जम्मू के उधमपुर में तैनात थे। बीते बुधवार को वह अपने साथियों के साथ ड्यूटी पर जा रहे थे।

इसी दौरान उनकी बस एक हादसे का शिकार हो गई, जिसमें गंभीर रूप से जख्मी हुए मनीष पांडेय को बचाया नहीं जा सका। मनीष पांडेय अपने बुजुर्ग माता-पिता और छोटे भाइयों के सहारा थे। उनके निधन से पूरे गांव में तीन दिन से सन्नाटा पसरा हुआ है। शहीद मनीष के पिता नरेंद्र पांडेय पेशे से किसान हैं। मनीष पांडेय ने वर्ष 2009 में भारतीय सेना में भर्ती पाई थी।

शिवम् शुक्ला की रिपोर्ट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel