कम्पोजिट विद्यालय नकारा में मतदान जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

कम्पोजिट विद्यालय नकारा में मतदान जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

नकारा गांव में एक चौपाल का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रार्थना से हुआ कार्यक्रम में जितेंद्र बहादुर चौधरी खंड शिक्षा अधिकारी सकरन ने अपने उद्बोधन में कहा लोकतंत्र में मतदान सबसे आवश्यक है।


बिसवां(सीतापुर) नकारा गांव में एक चौपाल का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रार्थना से हुआ कार्यक्रम में जितेंद्र बहादुर चौधरी खंड शिक्षा अधिकारी सकरन ने अपने उद्बोधन में कहा लोकतंत्र में मतदान सबसे आवश्यक है।खंड शिक्षा अधिकारी बिसवां दीपेश कुमार ने कहा लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान को प्रथम कर्तव्य बताया इस अवसर पर सुश्री नीलम राज्यपाल पुरस्कार विजेता ने मतदाता टोली के साथ लोकतंत्र का गीत प्रस्तुत किया।

शिक्षक प्रेम प्रकाश, रियाज व नम्रता मौर्य ने मतदाता जागरूकता गीत प्रस्तुत किया इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी ने गीत टोली को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। नकारा ग्राम में गलियों में जागरूकता रैली निकाली गई कार्यक्रम में जनार्दन प्रसाद प्रधान, जमीर खान, अजय श्रीवास्तव, अनीता पांडे, सुधा वर्मा, ज्ञान दीक्षित, उपेंद्र सिंह, अर्पणा सिंह, इत्यादि लोग उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन सुनील बाजपेई मंत्री ने किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel