फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

कोतवाली अंतर्गत सराय टेकउर में सोमवार की रात लगभग 3 बजे विवाहिता सीमा पत्नी संदीप साहनी उम्र 23 वर्ष जो अपनी 11माह की छोटी बेटी के साथ बंद कमरे में सोई थी रात में बेटी के रोने की आवाज पर परिजनो ने खिड़की से झांक कर देखा तो सीमा फांसी के फंदे पर झूल रही थी


चुनार। कोतवाली अंतर्गत सराय टेकउर में सोमवार की रात लगभग 3 बजे विवाहिता सीमा पत्नी संदीप साहनी उम्र 23 वर्ष जो अपनी 11माह की छोटी बेटी के साथ बंद कमरे में सोई थी रात में बेटी के रोने की आवाज पर परिजनो ने खिड़की से झांक कर देखा तो सीमा फांसी के फंदे पर झूल रही थी  । जिसकी  सूचना परिजनों ने चुनार पुलिस को दी । सूचना पाकर कोतवाल चुनार गोपाल जी गुप्ता मय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर कमरे की खिड़की तोड़ कर शव को बाहर निकलवाते हुए कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा !

वही चुनार पुलिस ने विवाहिता के मैके वालो को सूचना दी सूचना पर मैके वालो  ने कोतवाली पहुंच कर  50000 रुपए की मांग करने का आरोप लगाते हुए  हत्या कर देने का  आरोप लगाते हुए तहरीर दिया चुनार पुलिस जांच में जुटी मृत विवाहिता के पिता राधेश्याम सहनी  ने बताया कि वर्ष 2019 के मई महीने में  सीमा संदीप अपने मर्जी से सादी किए थे और बताया की संदीप और उनके माता पिता मेरे लड़की को बराबर  प्रताड़ित करते थे । चुनार कोतवाल गोपाल जी गुप्ता ने बताया कि मृतिका के पिता राधेश्याम द्वारा हत्या का आरोप लगा कर  तहरीर  दिया गया है पीएम रिपोर्ट  के आधार पर कार्यवाही किया जाएगा।

About The Author: Swatantra Prabhat