अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली के पलट जाने से ट्रॉली में भरे टेंट के सामान के नीचे दबकर टेंट व्यवसायी गम्भीर रूप से घायल

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली के पलट जाने से ट्रॉली में भरे टेंट के सामान के नीचे दबकर टेंट व्यवसायी गम्भीर रूप से घायल


मसौली बाराबंकी । अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली के पलट जाने से ट्रॉली में भरे टेंट के सामान के नीचे दबकर टेंट व्यवसायी गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर लखनऊ में मृत्यु हो गयी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर इनायतुल्लाह निवासी 28 वर्षीय गुल्ले रावत टेंट का धंधा करता है।  मंगलवार को गुल्ले रावत गांव के ही रामकिशोर वर्मा की ट्रैक्टर ट्राली को भाड़े पर लेकर टेंट का सामान  लड़कर दरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में जा रहा था। कोटवाधाम व कोटवासड़क मार्ग पर स्थित उटवा गांव के निकट एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार में जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे  गहरी खाई में पलट गई ।

ट्राली पर बैठा गुल्ले रावत नीचे टेंट के सामान के नीचे दब गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।  ग्रामीणों की मदद से घायल सीएचसी  सिरौलीगौसपुर लाया गया । हालत गम्भीर होने पर चिकित्सको ने जिसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया बुधवार की सुबह इलाज के दौरान गुल्ले रावत की मृत्यु हो गई। मौत के बाद परिजन उसके शव को घर ले आए। सूचना पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat