पुवायां विधानसभा में चुनावी माहौल हो चुका बहुत ही रोमांचक

पुवायां विधानसभा में चुनावी माहौल हो चुका बहुत ही रोमांचक

पुवाया विधानसभा में चुनावी माहौल बहुत ही रोमांचक हो चुका है एक तरफ भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक चेतराम के पक्ष में भाजपा के दिग्गज नेता उन्हें चुनाव जिताने के लिए अपना दमखम दिखा रहे हैं। तो उधर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र पाल के पक्ष में जिले के कद्दावर नेता कुंवर जयेश प्रसाद ने उन्हें जिताने के लिए अपना जोर लगा दिया


खुटार (शाहजहांपुर)। पुवाया विधानसभा में चुनावी माहौल बहुत ही रोमांचक हो चुका है एक तरफ भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक चेतराम के पक्ष में भाजपा के दिग्गज नेता उन्हें चुनाव जिताने के लिए अपना दमखम दिखा रहे हैं। तो उधर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र पाल के पक्ष में जिले के कद्दावर नेता कुंवर जयेश प्रसाद ने उन्हें जिताने के लिए अपना जोर लगा दिया इसके अलावा बसपा कांग्रेस एवं अन्य प्रत्याशी अपनी जीत के लिए लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं।

लेकिन चुनाव भाजपा और सपा के बीच ही दिख रहा है दोनों प्रत्याशियों के बीच आमने-सामने की टक्कर बन गयी हैं। दोनों प्रत्याशी अपना दमखम दिखा रहे हैं जिससे पुवायां विधानसभा का चुनावी माहौल बहुत ही रोमांचक हो गया है।अब देखना है की पुवायां विधानसभा की जनता किसे चुनकर ताज पहनाती है।कौन होगा पुवायां विधानसभा का भावी विधायक यह जनता के वोट पर ही निर्भर करता है।फिलहाल दोनों प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जोरो से क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं और उनके समर्थक भी अपना दमखम दिखा रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel